HomeNATIONALCHHATTISGARHरायपुर में युवक का किडनैप कर मारपीट,तेलीबांधा पुलिस ने 4 आरोपियों को...

रायपुर में युवक का किडनैप कर मारपीट,तेलीबांधा पुलिस ने 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार

रायपुर। राजधानी रायपुर में युवक को कार में ले जाकर मारपीट करने वाले 4 आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़े हैं। फुंडहर चौक में कार साइड देने को लेकर विवाद हुआ था। प्रार्थी आशीष यादव अपनी अल्टो कार व आरोपी क्रेटा में सवार थे। मामले में पुलिस ने विधिवत कार्रवाई कर सभी आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा है। पुलिस के मुताबिक आरोपी पवन (33 साल) गांधी चौक देवपुरी,प्रकाश साहू ( 33 साल) साहू पारा डूमरतराई,धनेंद्र साहू ( 25 साल) फुंडहर वीआईपी रोड और यवनेश जोशी ( 30 साल) सतनाम चौक डूमरतराई के रहने वाले हैं।

फुंडहर चौक में दोनो में विवाद मारपीट के बाद प्रार्थी अपने दोस्तों के साथ कटोरा तालाब चला गया था। आरोपियों ने अपनी क्रेटा कार से पीछा किया था। कटोरा तालाब के पास प्रार्थी की कार को रोककर आरोपियों ने मारपीट की। यहां से आरोपी आशीष यादव को क्रेटा में उठाकर कार में मारपीट कर फुंडहर ले गए थे।

घटना की सूचना पर पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर प्रार्थी को बचाया था। मौके से 3स आरोपियों को क्रेटा कार सहित हिरासत में लिया गया। प्रार्थी आशीष की रिपोर्ट पर थाना तेलीबांधा में धारा 365, 294, 506, 323,34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया। तेलीबांधा पुलिस टीम ने 3 आरोपियों को तत्काल व 1 आरोपी को देर रात गिरफ्तार किया। आरोपी के कब्जे से घटना में प्रयुक्त कार cg 04 nr 3679 भी जब्त की गई।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments