HomeNATIONALCHHATTISGARHराजनांदगांव के अभिमन्यु मिश्रा बने युवा कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता

राजनांदगांव के अभिमन्यु मिश्रा बने युवा कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता

उदय मिश्रा

राजनांदगांव। भारतीय युवा कांग्रेस प्रभारी कृष्णा अल्लवरु व राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी के महत्वाकांक्षी कार्यक्रम यंग इंडिया के बोल के माध्यम से लगातार भाषण प्रतियोगिता के माध्यम से देश भर के काबिल युवाओं को चुन कर युवा कांग्रेस का प्रवक्ता बना कर उनकी प्रतिभा को मंच देने का काम किया जा रहा है, इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ यंग इंडिया के बोल प्रभारी मैनुद्दीन एच. जे. प्रदेश युवा काँग्रेस अध्यक्ष कोको पाढ़ी, प्रदेश प्रभारी संतोष कोलकुंडा, सह प्रभारी एकता ठाकुर, राजनांदगांव जिला प्रभारी गुलज़ेब अहमद, सह प्रभारी दीक्षा पांडेय व जिलाध्यक्ष मनीष निर्मल के मार्गदर्शन में शहर के गौरी नगर वार्ड के युवा अभिमन्यु मिश्रा ने राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के माध्यम से चयनित हो कर दिल्ली के कार्यक्रम में भाग लिया जिसके बाद उन्हें छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता पद की बड़ी ज़िम्मेदारी सौंपी गई है।

इस मौके पर अभिमन्यु मिश्रा ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि मुझ जैसे छोटे से कार्यकर्ता को इतनी बड़ी ज़िम्मेदारी दी गयी है उससे यह साबित होता है कि कांग्रेस पार्टी ही ऐसी पार्टी है जो ज़मीनी कार्यकर्ताओं को आगे बढ़ाने का काम करती है, और मैं भी इस ज़िम्मेदारी का पूरी निष्ठा से निर्वहन करूँगा व कांग्रेस की विचारधारा को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी , राहुल गांधी की सोच को व प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री भुपेश बघेल की सरकार की नीतियों को जन जन तक पहुचाने का कार्य करूँगा।

इस नई जिम्मेदारी मिलने पर अभिमन्यु मिश्रा ने युवा कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व को कोटि कोटि धन्यवाद ज्ञापित करते हुए मुख्य रूप से राष्ट्रीय प्रवक्ता संजीव शुक्ला, प्रदेश अध्यक्ष कोको पाढ़ी व सदैव मार्गदर्शन प्रदान करने के लिए कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य हफीज खान, महापौर हेमा देशमुख, राज्य युवा आयोग के अध्यक्ष जितेंद्र मुदलियार, जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष नवाज़ खान, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष आसिफ अली को विशेष रूप से आभार व्यक्त किया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments