HomeNATIONALCHHATTISGARHVideo: दुर्ग में युवक की मिली लाश, इलाके में सनसनी, जांच में...

Video: दुर्ग में युवक की मिली लाश, इलाके में सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

संध्या सिंह

दुर्ग। ग्राम औंधी में आज सुबह एक युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक की पहचान निरंजन यादव के रूप में की गई है। पुरानी भिलाई थाना पुलिस ने इस मामले में हत्या का अपराध दर्ज कर आरोपियों की तलाश को शुरू कर दिया है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विश्वास चंद्राकर ने इस मामले में जानकारी देते हुये बताया की मृतक रविवार की रात 11 बजे घर से निकला था। सुबह उसके घर से कुछ दूर झाड़ियों में उसकी लाश मिली। सिर पर गहरे घाव के निशान हैं। पुलिस ने अंदेशा जाहिर किया है कि किसी टंगिये नुमा हथियार से मृतक के सिर पर हमला किया है। जिसके बाद मामले में अपराध दर्ज कर भिलाई तीन पुलिस जांच में जुटी है।

पाटन में 21 मई को अजय गौतम और 22 मई को जामुल में मनोज मेहर की हत्या के बाद आज निरंजन यादव की जघन्य हत्या अज्ञात लोगो द्वारा कर दी गई है। फिलहाल पुरानी भिलाई थाना पुलिस ने इस मामले में प्रथम दृष्टया हत्या का अपराध दर्ज कर विवेचना को शुरू कर दिया है। दुर्ग जिला वीआईपी जिले कि श्रेणी में आता है। क्योंकि ये जिला प्रदेश के मुख्यमंत्री और गृह मंत्री का गृह जिला भी है। ऐसे में लगातार तीन दिनों में तीन हत्याएं होना पुलिस के कार्यप्रणाली पर भी प्रश्न चिन्ह लगा रहा है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments