HomeNATIONALCHHATTISGARHशहर हित के लिए कार्य किया जाएगा, आम नागरिको का भी चाहिए...

शहर हित के लिए कार्य किया जाएगा, आम नागरिको का भी चाहिए सहयोग : विनय कुमार पोयाम

वैभव चौधरी धमतरी। निगम आयुक्त का पदभार ग्रहण करते ही प्रतिदिन सुबह आम जनता की बुनियादी सुविधाओं को दुरुस्त करने शहर का भ्रमण कर अधिकारियों को दिशा निर्देश दे रहे।इसी क्रम में आयुक्त विनय कुमार ने आज नए बस स्टैंड,बठेना, नवागांव मणिकंचन केंद्र,नालों,निर्माण कार्यों में ऑडिटोरियम,बालक चौक कांपलेक्स जैसे बड़े प्रोजेक्टों का निरीक्षण किया।

बस स्टैंड पहुंच कर दिए विभिन्न दिशा निर्देश

आयुक्त विनय कुमार ने बस स्टैंड में मौजूद शौचालय,रेन बसेरा एवं निगम कॉन्प्लेक्स का निरीक्षण कर कहा कि हर शहर का आईना होता है बस स्टैंड इसलिए बस्टैंड के शौचालय,रेन बसेरा,नालियों को नियमित रूप से प्रतिदिन साफ सफाई रखने एवम कचरा फैलने वालो के खिलाफ अधिनियम के तहत चलानी कार्यवाही करने का निर्देश स्वास्थ्य अधिकारी को दिया।
    
मणिकचन केंद्रों का किया निरीक्षण

धमतरी शहर में10 मणिकांचन केंद्र संचालित है जहा महिलाए प्रतिदिन डोर टू डोर कचरा इकट्ठा कर निस्पादन की प्रक्रिया करते है, जिसका एक एक कर आयुक्त विनय कुमार द्वारा निरीक्षण किया जा रहा। इसी क्रम में आज बठेना ,नवागांव मणिकांचन केंद्र पहुंचकर स्वच्छता दीदियों से मिलकर उनके कार्यों की सहारना करते हुए यूजर चार्ज कलेक्शन पर जोर देने के निर्देश दिया। साथ ही नवागांव वार्ड में निर्माणधीन गोठान के कार्यों को जल्द से जल्द पूर्ण कर गोबर खरीदी करने के निर्देश दिए।

निर्माणधीना ऑडिटोरियम,बालक चौक का किया निरीक्षण

आम जनता के हित में शहर को व्यवस्थित करने निर्माण हो रहे ऑडिटोरियम एवं बालक चौक कांपलेक्स का निरीक्षण आयुक्त विनय कुमार द्वारा किया गया निरीक्षण के दौरान दोनों निर्माण कार्यों की संपूर्ण जानकारी लेकर,धीमी गति से चल रहे कार्यों से अधिकारियों पर नाराजगी जाहिर करते हुए जल्द से जल्द कार्य पूर्ण करने करने के निर्देश देकर। आयुक्त विनय पोयाम ने अधिकारियों से स्पष्ट कर दिया की जनता के हित में हो रहे कार्यों में देरी कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा,कार्यों में लापरवाही करने पर कार्यवाही की जाएगी जिसकी जिमेदारी स्वयं की होगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments