HomeNATIONALCHHATTISGARHकेंद्र के डीजल 10 रुपए व पेट्रोल में 5 रुपए की कमी...

केंद्र के डीजल 10 रुपए व पेट्रोल में 5 रुपए की कमी पर सवाल उठाने वाली कांग्रेस आज खुद की सरकार के 78 पैसे की कमी पर क्या कहेगी? : बृजमोहन अग्रवाल

रायपुर। पूर्व मंत्री व भाजपा विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने प्रदेश सरकार के डीजल पेट्रोल की कीमतों में भारी कमी को ऊंट के मुंह में जीरा बताते हुए कहा की बड़ी-बड़ी बातें करने वाली सरकार का जनता के प्रति कितनी सदभावना है आज परीलक्षित हो गया है। यह सरकार जनता को लूटने वाली सरकार है, राहत की तो इससे उम्मीद ही नही की जा सकती।

अग्रवाल ने कहा कि देश में अपनी जनता को सबसे ज्यादा राहत देंगे कहने वाली इस सरकार ने राहत की बात तो दूर, जनता से ऐसा धोखा किया है जिसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती। जब मोदी सरकार ने पेट्रोल-डीजल पर लगने वाले टैक्स को कम कर डीजल में ₹10 प्रति लीटर की राहत व पेट्रोल में ₹5 प्रति लीटर राहत दी थी, तब प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल व कांग्रेस पार्टी में पूरी दुनिया को सर पर उठा रखा था। और राहत को नाकाफी बता रहे थे। कांग्रेस के नेता बयान दे रहे थे कि छत्तीसगढ़ सरकार जनता को डीजल-पेट्रोल के दामो में  केंद्र सरकार से भी बड़ी राहत देगी।

उन्होंने आगे कहा कि भूपेश सरकार की नियत शुरू से ही जनता को राहत देने की नहीं थी, इसीलिए कभी वित्त विभाग, कभी पड़ोसी राज्यो की दरों का आकलन का बहाना कर पूरे महीने जनता को लूटते रही और आज जब कैबिनेट में निर्णय लिया कि पेट्रोल की दरों में 78 पैसे की कमी व डीजल की दरों में 1 रुपया 44 पैसे की लगभग कमी की जाएगी तभी यह स्पष्ट हो गया है कि इस सरकार की नियत जनता को राहत पहुंचाने की कभी नहीं रही है।

पूर्व मंत्री ने कहा कि खुद भारी टैक्स वसूल कर दुनिया को ज्ञान देना किसी से सीखे तो छत्तीसगढ़ सरकार इसका सबसे बड़ा उदाहरण है। 10 रुपए व 5 रुपए की छूट को नाकाफी बताने वाले अब खुद लगभग 78 पैसे की छूट पर क्या कहेंगे?

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments