HomeNATIONALईडी की कार्रवाई पर विकास उपाध्याय ने किया तीखा हमला, कहा-केन्द्र सरकार...

ईडी की कार्रवाई पर विकास उपाध्याय ने किया तीखा हमला, कहा-केन्द्र सरकार के खिलाफ विरोध और तेज होगा

नई दिल्ली। ईडी की पूछताछ को लेकर कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव विकास उपाध्याय ने आज दिल्ली में बीजेपी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार राहुल गांधी से डर गई है। उन्हें जानबूझकर कॉन्ट्रोवर्सी में डाल कर निशाना बनाया जा रहा है। विकास उपाध्याय ने आरोप लगाया कि भाजपा की केंद्र सरकार के निशाने पर हमेशा राहुल गांधी और कांग्रेस ही रही है और यह सिर्फ इसलिए कि राहुल गांधी निडर हो कर जनता के मुद्दे उठाते रहे हैं।राहुल गांधी के निशाने पर अडानी जैसे धन्ना सेठ रहे हैं,जिससे भाजपा तिलमिला गई है। राहुल गांधी ही थे जब चीन ने भारत की सरज़मीं पर जबरन कब्ज़ा किया तो सार्वजनिक तौर पर उसे उजागर किया। जबकि इस मुद्दे पर प्रधानमंत्री देश के साथ लगातार झूठ बोलते रहे। ‘न कोई घुसा है, न कोई आया है’। जैसी बातें कर देश के शहीद जवानों का तब अपमान करने भी वे पीछे नहीं रहे। इस तरह विपक्ष की एकमात्र आवाज़ राहुल गांधी मोदी सरकार के लिए असहज लगने लगे थे और कुछ न मिला तो उन्हें भ्रष्टाचार के इस झूठे मामले में उन्हें फंसाया जा रहा है।
विकास उपाध्याय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अचानक से सभी विभागों और मंत्रालयों में मानव संसाधन की समीक्षा करने की जरूरत भी राहुल गांधी के डर से करनी पड़ी है। मजबूरन उन्हें अगले डेढ़ साल का मिशन तय करना पड़ा जिसके तहत 10 लाखों लोगों को नौकरी देने का आदेश देना पड़ा।
विकास उपाध्याय ने एलान किया कि राहुल गांधी की ईडी के सामने पेशी से पहले जिस तरह से सोमवार सुबह कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता इसके विरोध में सड़क पर उतर आए और जमकर विरोध किया। कांग्रेस इस तरह का विरोध आगे भी जारी रखेगी। बीजेपी सरकार जिस तरह से बदले की भावना से कार्रवाई कर रही है और केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है का विरोध जारी रहेगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments