“वरुण धवन ने साझा की सामंथा के प्रति अपनी प्रशंसा, कहा- ‘मन में उनके साथ काम करने की दुआ कर रहा था'”

वरुण धवन ने हाल ही में अपनी आगामी सीरीज ‘सिटाडेल: हनी बन्नी’ के बारे में खुलासा किया, जिसमें वह सामंथा रुथ प्रभु के साथ काम कर रहे हैं। इस सीरीज का ट्रेलर आज लॉन्च किया गया, और इसमें दोनों कलाकारों का रोमांचक एक्शन देखने को मिला। वरुण ने बताया कि कैसे उन्होंने ‘मक्खी’ और ‘फैमिली मैन सीजन 2’ में सामंथा का शानदार अभिनय देखकर उनके प्रति अपनी प्रशंसा व्यक्त की थी। वह तब से उनके साथ काम करने की कामना कर रहे थे।

ट्रेलर लॉन्च इवेंट में वरुण ने कहा, “मैंने सामंथा का काम देखा और उनके अभिनय के प्रति मेरी सराहना बढ़ गई। मैं मन ही मन दुआ कर रहा था कि एक दिन हमें एक साथ काम करने का मौका मिले।” उन्होंने आगे बताया कि जब उन्हें यह पता चला कि रूसो ब्रदर्स की भारतीय किस्त ‘सिटाडेल: हनी बन्नी’ में सामंथा को कास्ट किया गया है, तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

वरुण ने कहा, “ईमानदारी से कहूं तो, मैं दिल से यह उम्मीद कर रहा था कि सामंथा इस प्रोजेक्ट में मेरी सह-कलाकार होंगी।” उन्होंने कहा कि सामंथा के साथ काम करना उनके लिए एक नया अनुभव है, और इससे उन्हें अपनी कला को और भी विकसित करने का मौका मिलेगा।

उन्होंने ‘फैमिली मैन’ के दोनों सीज़नों को देखकर प्रेरणा लेने का भी जिक्र किया। वरुण ने बताया कि वह रात में डी.के. से एक्शन सीक्वेंस के बारे में बात करने के लिए संपर्क किया। उन्होंने कहा, “मुझे इस शैली में उतरने की इच्छा थी, और अब जब मुझे पता चला कि मैं सामंथा के साथ काम कर रहा हूँ, तो मेरा उत्साह और बढ़ गया है।”

यह सीरीज न केवल वरुण और सामंथा के लिए एक नया कदम है, बल्कि उनके फैंस के लिए भी एक रोमांचक अनुभव बनने जा रहा है। दोनों की जोड़ी पहली बार पर्दे पर नजर आएगी, जिससे दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता है। इस प्रोजेक्ट में काम करने का मौका मिलना वरुण के लिए एक बड़ी उपलब्धि है, और वह इसे लेकर बेहद उत्साहित हैं।