HomeNATIONALCHHATTISGARHत्रिकोणीय प्रेम प्रसंग में गई युवक की जान, प्रेमिका के पुराने प्रेमी...

त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग में गई युवक की जान, प्रेमिका के पुराने प्रेमी ने दोस्तों के साथ मिलकर की हत्या

वैभव चौधरी धमतरी। रुद्री नहर शंकरदाह में डूबे व्यक्ति के हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा किया है। हत्या में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है,वही आरोपियों ने हत्या को आत्महत्या का रुप देने का प्रयास किया गया था। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार थाना रुद्री के मर्ग कायम किया गया था मृतक भावेश देवांगन की मृत्यु के संबंध में उसके पिता जितेंद्र देवांगन ने पुत्र की हत्या की आशंका जाहिर की थी। घटना की परिस्थितियों के आधार पर मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक प्रशांत ठाकुर द्वारा तत्काल जांच हेतु टीम गठित करने के लिए निर्देशित किया गया। टीम द्वारा घटना स्थल का निरीक्षण किया गया। मामले में जांच के दौरान जितेंद्र देवांगन ,खिलेश्वर देवांगन, मोहित शार्दुल, फैजल खान, समीर अली द्वारा बताया गया कि 23 अप्रैल को सुबह करीबन 10:30 बजे भावेश, उमाशंकर नागे के साथ अपने मोटरसाइकिल से घर कोदागांव से निकला था जो वापस नहीं आने पर मृतक के पिता एवं परिवार मित्रों द्वारा कांकेर व आसपास रिश्तेदारों के यहां तलाश किया गया जो नहीं मिला वहीं पुलिस के पुछताछ में मोहित शार्दुल ने बताया कि मृतक भावेश का उमाशंकर नागे के साथ एक युवती के संग प्रेम प्रसंग को लेकर विवाद हुआ था।
जिस पर संदेह गहराया एवं उक्त तथ्यों को धमतरी पुलिस के पास जांच में पाए जाने पर उमाशंकर नागे अपने दो अन्य नाबालिक के साथ मिलकर योजनाबद्ध तरीके से घटना स्थल नाहर रुद्री कैनाल के पास भावेश को शराब का सेवन करा कर उसने उसके कपड़े उतार कर नशे की हालत में रुद्री नहर के गहरे गहरे पानी में हत्या करने की आशंका से धकेल कर हत्या की गई एवं मृतक का मोबाइल एवं पहने कपड़े को नहर के बहते पानी में फेंक दिया गया एवं मृतक के मोटरसाइकिल एवं अन्य नाबालिग के मोटरसाइकिल  को लेकर ग्राम मोंदे,थाना कोरर, जिला-कांकेर के जंगल में घटना के साक्ष्य छुपाने की आशय से योजनाबद्ध तरीके से कोदागांव के जंगल में मोटरसाइकिल जला दिया गया पूछताछ पर सभी तीनों संदेहियों ने घटना घटित करना स्वीकार किया एवं स्पष्ट हुआ जिस पर नाबालिग युवती के साथ आरोपी उमाशंकर नागे का तकरीबन 3 वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था विगत 4 माह से भावेश देवांगन का उक्त युवती से प्रेम प्रसंग हो गया था,इसी वजह से कांकेर में दोनों का विवाद भी हुआ था उसने भावेश देवांगन को धमकी भी दिया गया था।
जिसकी परिणीति उमाशंकर नागे द्वारा एवं अन्य दो नाबालिग मित्रों के साथ घटना को अंजाम दिया गया जिस पर रुद्री पुलिस द्वारा अपराध पंजीबद्ध कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिंमांड पर भेजा गया । कार्यवाही में निरीक्षक विनय कुमार,सउनि.राकेश मिश्रा, सउनि.प्रदीप सिंह, सउनि. सूरजपाल साहू, प्रआर. राजकुमार सोनी,प्रआर. उत्तम साहू, प्रआर. हरीश साहू, आर.योगेश साहू, आर.कुलदीप साहू,आर.कमल जोशी का विशेष योगदान रहा ।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments