HomeNATIONALCHHATTISGARHपंजाब के लोग मजबूत हैं और कांग्रेस की सरकार बनाकर मजबूत फैसला...

पंजाब के लोग मजबूत हैं और कांग्रेस की सरकार बनाकर मजबूत फैसला लेंगे : विकास उपाध्याय

रायपुर/जालंधर। पंजाब विधानसभा चुनाव प्रचार के अंतिम दिन आज जालंधर क्षेत्र के चुनाव ऑब्जर्वर बनाए गए छत्तीसगढ़ के कांग्रेस विधायक विकास उपाध्याय ने धुआँधार प्रचार कर नुक्कड़ सभाओं के माध्यम से स्थानीय मुद्दों को मतदाताओं के समक्ष रखते हुए कहा, पंजाब के लोग मजबूत हैं और वे कांग्रेस को वोट देकर इस चुनाव में जीताकर मजबूत सरकार देंगे। विकास उपाध्याय पिछले कई दिनों से इस पूरे क्षेत्र में लगातार चुनाव प्रचार की कमान संभाल रखी है और 100 से भी ज्यादा स्थानीय सभाएँ लेकर पूरे क्षेत्र में कांग्रेस को मजबूत स्थिति में लाकर खड़ा कर दिया है।

पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए 20 फरवरी को मतदान होना है, आज चुनाव प्रचार का अंतिम दिन है, इस बीच विकास उपाध्याय ने जगह-जगह नुक्कड़ संभाएँ लेकर स्थानीय मुद्दों को प्रमुखता से मतदाताओं के समक्ष रखते हुए प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाने की अपील की है। वे अपने अपील में संबंधित विधानसभा के प्रत्याशी को जीताने और प्रदेश में चन्नी को मुख्यमंत्री बनाए जाने पर पूरा जोर दे रहे हैं। विकास उपाध्याय अपने भाषणों में स्थानीय मतदाताओं के अनुरूप अपनी बात बहुत ही प्रभावी ढंग से रखते हुए इस बात को लेकर जोर दे रहे हैं कि पंजाब के लोग कभी कमजोर नहीं रहे, पंजाब के हर घरों में खाने के लिए पर्याप्त संसाधन है और मानवता ऐसा कि वे सबसे पहले बाहर से आये मेहमान को इज्ज़त से रोटी खिलाने में विश्वास रखते हैं।

विकास उपाध्याय ने मतदाताओं से अपील के दौरान कहा, पंजाबी लोग मजबूत हैं और मजबूत फैसला लेना भी जानते हैं। उन्होंने कहा, वे इसी मजबूती के साथ 20 तारीख को अपने मताधिकार का प्रयोग करें और कांग्रेस की मजबूत सरकार बनाने सहभागी बनें। उन्होंने किसी पार्टी का नाम लिए बगैर आम आदमी पार्टी और भाजपा गठबंधन के नये नवेली पार्टीयों पर भी निशाना साधने नहीं चूक रहे हैं और मतदाताओं से अपील कर रहे हैं कि वे ऐसे पार्टीयों के लिए अपना मत का दुरूपयोग न करें जो नाममात्र के चुनावी मैदान में हैं। उनका एक-एक वोट इस चुनाव में महत्वपूर्ण होगा और यह निर्णय का समय है कि उन्हें मजबूत सरकार चाहिए या फिर जो गुमराह कर जनता का शोषण करते हैं उनका राज। विकास उपाध्याय के साथ स्थानीय कार्यकर्ता एवं छत्तीसगढ़ से गए कई कांग्रेस के नेता भी साथ में प्रचार अभियान करने लगे हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments