HomeNATIONALCHHATTISGARHपरिचय सम्मेलन में शामिल हुए मंत्री डॉ. डहरिया, कहा-अनुसूचित जाति और जनजाति...

परिचय सम्मेलन में शामिल हुए मंत्री डॉ. डहरिया, कहा-अनुसूचित जाति और जनजाति के हितों के संरक्षण के लिए सरकार प्रतिबद्ध

रायपुर। नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया ने कहा है कि छत्तीसगढ़ सरकार अनुसूचित जाति जनजाति सहित अन्य वर्गों के हितों के संरक्षण के लिए प्रतिबद्ध है।
डॉ.डहरिया ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अनुसूचित जाति एवं जनजाति के सर्वांगीण विकास के लिए नौकरियों, शासकीय योजनाओं और कृषि सहित अन्य व्यवसायों में प्राथमिकता देने के लिए कार्य कर रहे हैं।
डॉ. डहरिया रविवार को रायपुर में गुरू घासीदास साहित्य एवं संस्कृति अकादमी की ओर से आयोजित राष्ट्रीय स्तरीय सतनामी युवक-युवती परिचय सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। कार्यक्रम का आयोजन रायपुर के शहीद स्मारक भवन में किया गया था। इस अवसर पर शकुन डहरिया मौजूद थीं।
कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ सहित महाराष्ट्र, पश्चिम बंगाल, ओड़िसा और अन्य राज्य के युवक-युवती और समाज के लोग पहुंचे थे। कार्यक्रम में विशाल स्वास्थ्य परीक्षण शिविर का भी आयोजन किया गया। इसमें लाभ बड़ी संख्या में लोगों ने लिया। कार्यक्रम में गुरूघासीदास साहित्य एवं संस्कृति अकादमी के अध्यक्ष केपी खाण्डे, महासचिव डॉ. जेआर सोनी, उपाध्यक्ष सुन्दर लाल लहरे, चेतन चंदेल, डीएम पात्रे, गिरजा पाटले सहित बड़ी संख्या में युवक-युवतियां और उनके परिजन मौजूद थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments