HomeNATIONALCHHATTISGARHमंत्री डॉ. डहरिया का आरंग में किया गया अभिनन्दन

मंत्री डॉ. डहरिया का आरंग में किया गया अभिनन्दन

रायपुर। मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया का आज यहां रायपुर जिले के विकासखण्ड आरंग के ग्राम बेनीडीह में छत्तीसगढ़ निषाद समाज द्वारा अभिनन्दन किया गया। ग्राम बेनीडीह में छत्तीसगढ़ निषाद समाज परिक्षेत्र आरंग के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों का शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया था। कार्यक्रम में डॉ डहरिया ने नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को समाज के हित में निष्ठा से कार्य करने की शपथ दिलाई। कार्यक्रम की अध्यक्षता निषाद समाज रायपुर के सचिव रामप्यारे निषाद ने की।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मंत्री डॉ डहरिया ने कहा कि निषाद समाज के लोग बहुत ही मेहनती और पुरूषार्थी हैं, उन्होने कहा कि मत्स्य पालन के क्षेत्र में निषाद समाज का महत्वपूर्ण योगदान है। उन्होने कहा कि मत्स्य पालन कृषि के समान है, छत्तीसगढ़ शासन ने मत्स्य पालन को कृषि का दर्जा दिया है, इससे निषाद समाज के लोगों को लाभ मिलेगा, उन्होने कहा कि समाज के लिए हर सम्भव सहयोग दिया जायेगा। कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ के गीत एवं लोक नृत्य राउत नाचा का शानदार प्रस्तुती दी गई।

राउत नाचा के कलाकार रंग-बिरंगे परिधान में आकर्षक लग रहे थे। मंत्री डॉ डहरिया ने भी उनका उत्साहवर्धन करते हुए राउत नाचा में शामिल हुए। कार्यक्रम में संसदीय सचिव एवं चन्द्रपुर विधायक रामकुमार यादव, सरायपाली नगर पालिका अध्यक्ष अमृत पटेल और निषाद समाज के प्रमुख सदस्य सहित क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि एवं ग्रामीणजन उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments