HomeNATIONALCHHATTISGARHVideo: एसपी संतोष सिंह के मार्गदर्शन पर शराब तस्करों पर की बड़ी...

Video: एसपी संतोष सिंह के मार्गदर्शन पर शराब तस्करों पर की बड़ी कार्रवाई, राजनांदगांव पुलिस का खौफ, भागे-भागे फिर रहें हैं शराब माफिया

रायपुर/राजनांदगांव। राजनांदगांव के एसपी संतोष सिंह मार्गदर्शन पर लगातार कार्रवाई हो रही है। राजनांदगांव पुलिस के खौफ से शराब तस्करों पर ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है। लगातार तस्करो पर छापा मारकर कार्यवाही हो रही है।पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह के निर्देशन में नारकोटिक्स/ड्रग्स के विरू़द्ध निजात अभियान पूरे जिले में युद्ध स्तर पर चलाया जा रहा है।

स्कूलों में बच्चों एवं चौपालों में लोगों को सभाओं के माध्यम से नशे से होने वाले दुष्परिणाम के बारे में अवगत कराया जा रहा है साथ ही समस्त थाना/चौकी के आम जगह बस स्टेण्ड, चौक चौराहों पर बैनर, पोस्टर व दिवारों पर पेंटिंग के माध्यम से जन जागरूकता अभियान चलाया चलाया जा रहा है।

इसी कड़ी में अवैध शराब की तस्करी, खरीद फरोक्त को देखते हुए पुलिस अधीक्षक द्वारा इस पर लगाम लगाने हेतु सख्त निर्देश दिया गया जिसके परिणाम स्वरूप 01 जनवरी 2022 से अब तक जिले में 350 आबकारी एक्ट के प्रकरण दर्ज कर 360 आरोपी गिरफ्तार हुए हैं जिनके कब्जे से 3194 लीटर शराब कीमती लगभग 14,59,800/- रूपये एवं परिवहन में प्रयुक्त 34 नग मोटर सायकल एवं 05 नग चारपहिया वाहन कीमती 29,15,500/-जुमला कीमती 36,33,340/- रूपये को जप्त करने में राजनांदगांव पुलिस को बड़ी सफलता प्राप्त हुई है। जिसमें 34(2) आबकारी एक्ट के तहत 92 आरोपी गिरफ्तार कर जेल भेजा गया।

इस अभियान में पुलिस अधीक्षक के निर्देशन, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजनांदगांव, डोंगरगढ़ एवं मानपुर के मार्गदर्शन में नगर पुलिस अधीक्षक राजनांदगांव एवं एस.डी.ओ.पी. खैरागढ़, गण्डई, डोंगरगढ़, अम्बागढ़चौकी एवं मानपुर के नेतृत्व में जिले के समस्त थाना प्रभारी, चौकी प्रभारी, सायबर सेल प्रभारी एवं चीता स्कावर्ड द्वारा अपने-अपने स्टाफ के साथ सराहनीय कार्य कर आरोपियों की पतासाजी कर छापामार कार्यवाही व घेराबंदी कर कम समय में भारी मात्रा में अवैध शराब तस्करी के विरूद्ध कारगर कार्यवाही करने में सराहनीय भूमिका रही।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments