HomeNATIONALCHHATTISGARHकुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता विश्वविद्यालय का हुआ पांचवां दीक्षांत समारोह, राज्यपाल अनुसुईया उईके...

कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता विश्वविद्यालय का हुआ पांचवां दीक्षांत समारोह, राज्यपाल अनुसुईया उईके ने दी छात्रों को डिग्री

रायपुर। पंडित दीनदयाल आडिटोरियम में कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्वविद्यालय का पांचवा दीक्षांत समारोह आयोजित किया गया। कार्यक्रम की मुख्य अतिथि राज्यपाल अनुसुईया उइके समेत महापौर एजाज ढेबर, विधायक बृजमोहन अग्रवाल मौजूद रहे। राज्यपाल उइके ने पत्रकारिता के विद्यार्थियों को गोल्ड मेडल के साथ डिग्री का प्रमाण पत्र देकर उत्साह वर्धन किया, इस मौके पर मेडल और डिग्री धारी पत्रकारों ने राज्यपाल के हाथों पुरस्कृत होने पर प्रसन्नता जताई।

कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता और जनसंचार विश्वविद्यालय का पांचवा दीक्षांत समारोह पंडित दीनदयाल आडिटोरियम में आयोजित किया गया। इस दीक्षांत समारोह में राज्यपाल ने 2019 से 2021 तक उत्तीर्ण 500 से अधिक विद्यार्थियों को डिग्रियां प्रदान की, इसके साथ ही 29 विद्यार्थियों को स्वर्ण पदक से अलंकृत किया गया। इसके साथ ही राज्यपाल ने प्रावीण्य सूची में स्थान प्राप्त करने वाले 58 विद्यार्थियों को प्रमाण पत्र प्रदान किए। इस मौके पर राज्यपाल ने सबको बधाई देते हुए कहा कि पत्रकारिता का क्षेत्र न्याय दिलाने का है, इस मौके पर राज्यपाल ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के दीक्षांत समारोह में शामिल नहीं होने को लेकर कहा कि व्यस्तता के चलते वे शामिल नहीं हो सके, जिसपर कुछ छात्रों ने मुख्यमंत्री को नहीं बुलाने की बात की थी वो गलत है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments