HomeNATIONALCHHATTISGARHवनमंत्री अकबर से ब्राम्हण समाज के प्रतिनिधि मंडल ने की मुलाकात, विप्र...

वनमंत्री अकबर से ब्राम्हण समाज के प्रतिनिधि मंडल ने की मुलाकात, विप्र भवन निर्माण के लिए जताया आभार

रायपुर। वन व जलवायु परिवर्तन मंत्री मोहम्मद अकबर से ब्राम्हण समाज कवर्धा के प्रतिनिधि मंडल ने मुलाकात कर विप्र भवन के निर्माण की स्वीकृति पर उनका आभार जताया। उल्लेखनीय है कि विप्र भवन के निर्माण के लिए वनमंत्री तथा विधायक कवर्धा मोहम्मद अकबर ने अपने विधायक निधि से 15 लाख रूपए की राशि प्रदान की है।
प्रतिनिधिमण्डल ने बताया कि समाज के पास अपना स्वयं का भवन न होने से कई दिक्कतों का सामना करना पड़ता था। सामाजिक भवन हो जाने से अब समाज के सदस्यों को कार्यक्रम आदि करने में सहुलियत होगी। अपना स्वंय का भवन हो जाने से ब्राम्हण समाज में हर्ष व्याप्त है। इस अवसर पर ब्राम्हण समाज के प्रतिनिधिमण्डल ने क्षेत्र के विकास के संबंध में वनमंत्री से चर्चा भी की।

वन मंत्री से मिलने वाले ब्राम्हण समाज के प्रतिनिधिमण्डल में सर्वश्री चंद्रिका चौबे, अध्यक्ष सर्व ब्राम्हण समाज, मेदनी शंकर चौबे, प्रभाकर शुक्ला, सदानंद उपाध्याय, अशोक शर्मा, वेदनारायण तिवारी, संतोष चौबे, कीर्ति दत्त तिवारी, सुद्धू तिवारी, सुशील पांडे, सुरेश शर्मा, व्यास शर्मा (चचेड़ी), बिसाहू पांडे, रविन्द्र शुक्ल, दीपक तिवारी, राजेन्द्र शर्मा, राजेश शुक्ला, बिन्नु तिवारी, बंटी तिवारी, महेन्द्र शर्मा, लक्की शर्मा आदि प्रमुख रूप से शामिल थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments