HomeSPORTSIPL 2022: टीम की कमान धोनी के हाथों में जाते ही जीती...

IPL 2022: टीम की कमान धोनी के हाथों में जाते ही जीती चेन्नई, हैदराबाद को करना पड़ा हार का सामना

नई दिल्ली। आईपीएल 2022 का 46वां मैच में चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला खेला गया। इस मैच में चेन्नई टीम की कमान महेंद्र सिंह धोनी के हाथों में है। सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। सीएसके ने हैदराबाद को जीतने के लिए 203 रनों का टारगेट दिया। सीएसके ने मैच को 13 रनों से जीत लिया। 

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए मुकेश चौधरी के लिए शानदार गेंदबाजी की। उन्होंने विरोधी बल्लेबाजों को अपने खिलाफ रन नहीं बनाने दिए। उन्होंने मैच में कुल चार विकेट हासिल किए। उन्होंने अपने चार ओवर के कोटे में 46 रन दिए। डवेन प्रिटोरियस और मिचेल सेंटनर ने 1-1 विकेट हासिल किया। चेन्नई के गेंदबाजों ने कसी हुई गेंदबाजी की। 

तुराज गायकवाड़ ने हैदराबाद के खिलाफ फॉर्म में वापसी की है। उन्होंने मैदान के हर तरफ स्ट्रोक लगाए, लेकिन वह अपने शतक से चूक गए। उन्होंने 99 रनों की पारी खेली। डेवोन कॉनवे ने 85 रनों की पारी खेली। धोनी ने 8 रन और रवींद्र जडेजा ने 1 रन बनाया। ओपनिंग जोड़ी की बदौलत सीएसके टीम बड़ा स्कोर खड़ा कर पाई। सीएसके ने दो विकेट के नुकसान पर 202 रन बनाए। हैदराबाद के लिए टी नटराजन ने दो विकेट हासिल किए। 

सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच अब तक आईपीएल में 17 बार टक्कर हुई है। इस दौरान चेन्नई ने 12 मैचों में जीत हासिल की, तो वहीं हैदराबाद को 5 बार जीत नसीब हुई है। चेन्नई ने आईपीएल 2021 में हैदराबाद के खिलाफ दोनों मैचों में जीत दर्ज की थी। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments