HomeNATIONALCHHATTISGARHVideo: भाजपाइयों ने किया निगम का घेराव

Video: भाजपाइयों ने किया निगम का घेराव

संध्या सिंह

दुर्ग। 14 सूत्री मांगों को लेकर राज्यसभा सांसद डॉक्टर सरोज पांडे के नेतृत्व में सैकड़ों भाजपाइयों ने दुर्ग नगर निगम का घेराव किया और आयुक्त के नाम ज्ञापन सौंपकर शहर में व्याप्त समस्याओं को दूर करने की मांग की

शहर में व्याप्त मूलभूत समस्याओं को लेकर भाजपाई कार्यकर्ताओं पार्षदों व सभी मंडलों के अध्यक्षों ने दुर्ग नगर निगम का घेराव करते हुए हल्ला बोल प्रदर्शन किया इन सब का नेतृत्व कर रही राज्यसभा सांसद सरोज पांडे उषा टावरी व पूर्व महापौर चंद्रिका चंद्राकर ने दुर्ग नगर निगम के गेट पर काफी नारेबाजी की इस बीच नगर निगम मैं प्रदर्शन करने पहुंचे।

प्रदर्शनकारियों को रोकने बड़ी संख्या में पुलिस प्रशासन बल पहले से ही तैयार था और भाजपाइयों को कार्यालय के अंदर प्रवेश नहीं दिया गया मुख्य गेट पर ही राज्यसभा सांसद सरोज पांडे ने काफी भाषण बाजी की बावजूद इसके बैरिकेट्स को नहीं खोला गया अंत में हार कर प्रतिनिधि के रूप में कुछ भाजपाइयों को निगम में प्रवेश दीया गया जहां उन्होंने काफी हल्ला गुल्ला के बीज निगम कमिश्नर हरेश मंडावी को अपनी समस्याओं से अवगत कराया और बताया कि शहर में चौतरफा समस्याओं का अंबार लगा हुआ है।

इस बीच दुर्ग महापौर धीरज बाकलीवाल जी को जन्मदिन मनाना शोभा नहीं दे रहा है 14 सूत्री मांगों का ज्ञापन जिसमें जल संकट शहर की साफ सफाई शहर के विकास सहित अन्य मुद्दों को शामिल किया गया था उसे सौपकर कर भाजपाइयों ने अपना आंदोलन समाप्त किया और चेतावनी के तौर पर मांगो को जल्द पूरा करने आयुक्त को निवेदन किया प्रदर्शन को लेकर राज्यसभा सांसद डॉ सरोज पांडे ने कहा कि हम यहां चुनाव लड़ने नहीं बल्कि कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए आए।

वही दुर्ग नगर निगम आयुक्त हरेश मंडावी का कहना था कि जनता कि समस्याओं का निराकरण त्वरित किया जाएगा। महापौर धीरज बाकलीवाल का कहना था कि भरे कोरोना काल मे जब जनता भूख और ऑक्सीजन के लिए भटक रही थी तब सांसद महोदया कहा थी अब जब चुनाव की तिथि नज़दीक आ रही है तब जनता की समस्या नज़र आ रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments