HomeNATIONALBIG NEWSमंदिर हसौद हत्याकांड का खुलासा,भाभी ने प्रेमी के साथ मिलकर देवर का...

मंदिर हसौद हत्याकांड का खुलासा,भाभी ने प्रेमी के साथ मिलकर देवर का किया था मर्डर

रायपुर। थाना मंदिर हसौद इलाके में हुई हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा किया है। प्रेम प्रसंग का राज खुलने पर हत्या की योजना बनाई गई थी। मौका पाते ही मृतक की भाभी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर देवर की हत्या कर दी। आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ अग्रिम कार्रवाई की गई है।
गिरफ्तार आरोपी गजांनद बैस उर्फ दरोगा ( 55 साल) निवासी ग्राम पिपरहट्टा थाना मंदिर हसौद रायपुर और कल्याणी ठाकुर (45 साल) निवासी ग्राम पिपरहट्टा थाना मंदिर हसौद रायपुर है। पुलिस के मुताबिक
सूचना प्राप्त हुई थी कि घटना के दिन मृतक के घर के बाहर देर रात्रि गांव के ही गजांनद बैस उर्फ दरोगा को देखा गया था। जिस पर टीम के सदस्यों ने गजांनद बैस उर्फ दरोगा को पकड़ा। प्राप्त साक्ष्यों के आधार पर घटना के संबंध में कड़ाई से पूछताछ करने पर आरोपी गजांनद बैस उर्फ दरोगा ने हत्या का राज खोला। उसने बताया कि मृतक दिनेश ठाकुर की भाभी व प्रार्थी राजेश ठाकुर की पत्नी कल्याणी ठाकुर के साथ मिलकर हत्या की गई। दरोगा का कल्याणी ठाकुर के साथ प्रेम संबंध था। मृतक दिनेश ठाकुर को इस बात की जानकारी होने पर उसका गजांनद बैस उर्फ दरोगा से विवाद हुआ था। दिनेश ठाकुर की अपनी भाभी कल्याणी ठाकुर से बातचीत भी बंद थी। इसी बात से क्षुब्ध होकर आरोपी गजांनद बैस उर्फ दरोगा और कल्याणी ठाकुर ने मिलकर दिनेश ठाकुर की हत्या करने की योजना बनाई। योजना के अनुसार आरोपी गजांनद बैस उर्फ दरोगा दिनेश की रेकी कर रहा था। दिनेश के सोते ही कल्याणी ठाकुर के सहयोग से आरोपी गजांनद बैस उर्फ दरोगा दिनेश के कमरे में अपने साथ एक बड़ा पत्थर लेकर गया। दिनेश सो रहा था, इसी दौरान आरोपी गजांनद बैस उर्फ दरोगा ने पत्थर को सोते हालत में मृतक के सिर में पटक कर मारकर उसकी हत्या कर दी। पत्थर को मृतक के बाड़ी स्थित कुंआ में फेंक कर फरार हो गया था।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments