HomeNATIONALCHHATTISGARHरायपुर दक्षिण विधानसभा में छाया विधायक कन्हैया अग्रवाल के नेतृत्व में हुआ...

रायपुर दक्षिण विधानसभा में छाया विधायक कन्हैया अग्रवाल के नेतृत्व में हुआ अग्निपथ योजना के विरोध में सत्याग्रह

रायपुर। केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना के विरोध मे कांग्रेस ने आज विधानसभावार एक दिवसीय सत्याग्रह किया। राजधानी रायपुर के चार विधानसभाओं में सत्याग्रह सुबह 10 बजे से दोपहर 1 बजे तक किया गया। युवाओं के हित में केंद्र सरकार से अग्निपथ योजना को तत्काल रद्द करने की मांग की गई। धरना प्रदर्शन मे केंद्र सरकार के विरोध में जमकर नारे लगे।
रायपुर दक्षिण विधानसभा में छाया विधायक कन्हैया अग्रवाल के नेतृत्व में राजीव गांधी चौक पर सत्याग्रह किया गया। सत्याग्रह में कन्हैया अग्रवाल ने कहा कि अग्निपथ योजना देश के युवाओं के साथ छलावा है। देश की सुरक्षा के लिए खिलवाड़ है। देशभर का युवा अग्निपथ योजना के खिलाफ सड़क पर उतरकर आंदोलन कर रहा है। इससे स्पष्ट होता है कि यह योजना देश को युवाओं और सेना के लिए तैयारी कर रहे नवजवानों को स्वीकार नहीं है।
शहर अध्यक्ष गिरीश दुबे ने कहा कि नौकरी देने से पहले रिटायरमेंट के फायदे दिखा रहे हैं। पिछले तीन तीन सालों में किसी भी प्रकार की नई नियुक्ति नहीं हो रही है। इससे दस बारह सालों में सेना कमजोर हो जाएगी।
इस सत्याग्रह में छाया विधायक महामंत्री कन्हैया अग्रवाल, सभापति प्रमोद दुबे, शहर अध्यक्ष गिरीश दुबे, वरिष्ठ कांग्रेस नेता रियाज अहमद हसन खान, प्रमोद चौबे, गजराज पगारिया सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसी उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments