HomeNATIONALCHHATTISGARHरग्बी फुटबॉल जूनियर वर्ग प्रतियोगिता का हुआ आयोजन, बालिका वर्ग में बालोद...

रग्बी फुटबॉल जूनियर वर्ग प्रतियोगिता का हुआ आयोजन, बालिका वर्ग में बालोद व बालक वर्ग में बिलासपुर ने जीता खिताब

रायपुर। छत्तीसगढ़ रग्बी फुटबॉल एसोसिएशन  नेताजी सुभाष स्टेडियम में सफलतापूर्वक आयोजित की गयी । इस अवसर पर रायपुर महापौर एजाज़ ढेबर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित हुए। वहीं छॉलीवुड के सुपर स्टार पद्मश्री अनुज शर्मा, तथा 94.3 माय एफएम के प्रसिद्ध आरजे अनिमेश विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित हुए। 5 वीं छत्तीसगढ़ रग्बी फुटबॉल जूनियर ( बालक / बालिका ) वर्ग की प्रतियोगिता में छत्तीसगढ़ राज्य से क्रमशः रायपुर, दुर्ग, बिलासपुर, महासमुंद, बालोद, भाटापारा – बलौदा बाजार, धमतरी, गरियाबंद, कोरबा जिले की टीमों ने भाग लिया।

जूनियर बालिका वर्ग के प्रथम सेमिफाइनल में रायपुर व गरियाबंद टीम के बीच भिड़ंत में गरियाबंद की टीम ( 0-5 ) से विजयी हुई।
दूसरे सेमिफाइनल में बालोद व दुर्ग जिले की टीमों के बीच टक्कर हुई जिसमें बालोद की टीम ( 12 – 0 ) से विजयी हुई । फाइनल मुकाबले में गरियाबंद व बालोद की टीमों की भिड़ंत में बालोद ने ( 05 ) से बाजी मारकर प्रथम स्थान प्राप्त किया।

जूनियर बालक वर्ग के प्रथम सेमिफाइनल में रायपुर व बिलासपुर की टीमों के बीच भिड़ंत में बिलासपुर की टीम ने ( 17-0 ) से विजयी होकर फाइनल में स्थान बनाया तथा दूसरे सेमिफाइनल में बालोद व महासमुंद जिले की टीमों के बीच टक्कर हुई जिसमें महासमुंद ने ( 5–0 ) से विजयी होकर फाइनल में अपनी जगह बनाई । फाइनल मुकाबले में बिलासपुर व महासमुंद की टीमों की भिड़ंत में बिलासपुर ने ( 22-10 ) से बाजी मारकर प्रथम स्थान प्राप्त किया ।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments