HomeNATIONALCHHATTISGARHप्रदेश में चल रही वसूली सरकार, कांग्रेस को उखाड़ फेंकने कमर कसे...

प्रदेश में चल रही वसूली सरकार, कांग्रेस को उखाड़ फेंकने कमर कसे कार्यकर्ता : बृजमोहन अग्रवाल

रायपुर। भाजपा विधायक एवं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल में आज कांकेर में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश के सरकार के खिलाफ व्यापक जनाक्रोश है ,यह सरकार झूठ, फरेब , लफ्फाजी व सब्जबाग दिखाकर बनी है। प्रदेश में कांग्रेस नहीं वसूली, सरकार चल रही है आम जनता व कांग्रेस के कार्यकर्ता भी इस सरकार के वसूली से त्रस्त है। जनता इस सरकार को उखाड़ फेंकने संकल्पित है। हमें सिर्फ उन्हें आंदोलन से जोड़ना है व मतदान केंद्रों तक पहुंचाना है।

पूर्व मंत्री ने कांकेर में जिला स्तरीय बैठक में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए जिले में संगठन के गतिविधियों की जानकारी ली, कार्यकर्ताओं से व्यक्तिगत चर्चा किया एवं पार्टी व जिले के  विभिन्न विषयों पर उनसे चर्चा की । मोर्चा प्रकोष्ठों की गतिविधियों की जानकारी ली । विधानसभा वार कार्यो को लेकर चर्चा की व विधानसभा चुनाव जीतने के लिए हर स्तर पर कार्यक्रम चलाने व सड़को पर आंदोलन करने  का आह्वान किया ।

उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय एवं प्रदेश स्तर के समस्याओं के साथ ही साथ आप सब जिले, ब्लॉक एवं गांवो के समस्याओं को लेकर भी आंदोलन करें।

झूठ की बुनियाद पर बनी प्रदेश की कांग्रेस सरकार  पिछले ढाई साल में हर स्तर पर जनता से झूठ ही बोला है । कर्जा माफी का  वादा किया आज जनता कर्जा माफी के लिए दर दर भटक रही है ।

एक-एक दाना धान खरीदने का वादा कर  यह सरकार भूल गई है । शराबबंदी की बात कर गांव गांव में शराब की नदियां बहाई जा रही है। गांव गांव में सरकारी संरक्षण में शराब कोचिया बनाया गया है। गांव में युवाओं को नशे के लत में ढकेला जा रहा है, ढाई साल में गाँजा, भांग, चरस,सुखी नशा गली गली दुकान दुकान बिक रहा हैं । बिजली बिल हाफ करने का वादा किया पर पूरे प्रदेश में बिजली हाफ हो गई आज गांव गांव में विद्युत कटौती चल रही है ।

अग्रवाल ने कहा कि पूरे प्रदेश में सरकार के संरक्षण में माफियाओं का राज है, थानों की नीलामी हो रही है। चाकूबाजी चोरी डकैती लूट आम बात हो गई है शांत छत्तीसगढ़ ढाई साल से अशांति के दौर से गुजर रहा है।

श्रीअग्रवाल ने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि भ्रष्ट तानाशाही एवं निकम्मी प्रदेश सरकार को उखाड़ फेंकने दृढ़ संकल्पित हो, और कल से इस अभियान में जुट जाए जनता खुद इस सरकार को उखाड़ फेंकने संकल्पित है ।

कार्यक्रम में प्रमुख रूप से जिले के प्रभारी निरंजन सिन्हा महावीर राठौड़, पूर्व विधायक सुमित्रा मारकोले, देवलाल दुग्गा, सतीश लाठिया आलोक ठाकुर सहित सभी प्रमुख नेता व वरिष्ठ कार्यकर्ता उपस्थित थे ।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments