HomeSPORTSIPL 2022: राजस्थान ने दी बेंगलुरु को 29 रनों से मात, जीत...

IPL 2022: राजस्थान ने दी बेंगलुरु को 29 रनों से मात, जीत के साथ प्वाइंट टेबल मे टॉप पर पहुँची टीम

नई दिल्ली। राजस्थान रॉयल्स ने 26 अप्रैल को खेले गए मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 29 रनों से मात दी है। इस जीत के साथ राजस्थान प्वाइंट टेबल मे टॉप पर पहुंच गई है और प्लेऑफ में पहुंचने की रेस में सबसे आगे है। 

राजस्थान ने इस मैच में पहले बैटिंग करते हुए 144 रन बनाए थे, जवाब में बेंगलुरु की टीम सिर्फ 115 रन पर ऑलआउट हो गई। बेंगलुरु की ये इस आईपीएल में चौथी हार है। विराट कोहली लगातार फेल चल रहे हैं, जो आरसीबी के लिए भारी पड़ रहा है। 

राजस्थान की शुरुआत इस मैच में काफी खराब रही और टीम ने शुरुआती पांच ओवर में ही अपने तीन विकेट गंवा दिए थे। ऑरेन्ज कैप विनर जोस बटलर इस बार फेल रहे और 8 ही रन बना पाए। लेकिन कप्तान संजू सैमसन ने शुरुआत में अपने रंग दिखाए और ताबड़तोड़ पारी खेली। संजू भी 27 रन बनाकर आउट हो गए। 

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की बात करें तो विराट कोहली इस बार ओपनिंग करने के लिए आए, उन्होंने बाउंड्री से अपना खाता खोला तो लगा आज किस्मत उनके साथ है। लेकिन ऐसा नहीं हुआ, विराट कोहली सिर्फ 9 रन बनाकर आउट हो गए। उनके जाने के बाद फाफ डु प्लेसिस ने कुछ देर के लिए कमान संभाली, लेकिन वो भी 23 के स्कोर पर चलते बने। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments