HomeNATIONALCHHATTISGARHडीआरएम से मिले एजाज ढेबर सहित जनप्रतिनिधि,परीक्षा के चलते चंद्रशेखर नगर बस्ती...

डीआरएम से मिले एजाज ढेबर सहित जनप्रतिनिधि,परीक्षा के चलते चंद्रशेखर नगर बस्ती में कार्यवाही नहीं करने किया अनुरोध,जल्द सीएम से करेंगे मुलाकात

रायपुर। नगर निगम रायपुर के महापौर एजाज ढेबर, सभापति प्रमोद दुबे, रायपुर उत्तर विधायक एवं छत्तीसगढ़ राज्य गृह निर्माण मण्डल के अध्यक्ष कुलदीप सिंह जुनेजा सहित एमआईसी सदस्य अंजनी राधेश्याम विभार, नागभूषण राव, पूर्व नेता प्रतिपक्ष सूर्यकान्त राठौड़, पार्षद शीतल कुलदीप बोगा सहित जनप्रतिनिधियों ने डीआरएम श्याम सुन्दर गुप्ता से मुलाकात की। ज्ञापन सौंपकर रेलवे की वाल्टेयर लाइन के किनारे की चंद्रशेखर नगर बस्ती में कार्यवाही न करने अनुरोध किया।
रहवासियों को मार्च तक विशेषकर बच्चों की परीक्षा को देखते हुए नहीं हटाने का अनुरोध किया गया। सभी ने इतने वर्षों से रेलवे क्षेत्र में रह रहे गरीब लोगों को हटाने के पूर्व उन्हें मुआवजा देने की मांग एक स्वर में डीआरएम गुप्ता से की है। उन्होंने बताया कि वे सभी शीघ्र मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मिलेंगे। सीएम से गरीबों को व्यवस्थापन के तौर पर मकान देने अनुरोध करेंगे। किसी को भी बेघरबार नहीं होने देंगे। एमआईसी सदस्य अंजनी राधेश्याम विभार ने डीआरएम से व्यवस्थापन के लिए 8 हेक्टेयर भूमि राज्य शासन की दर पर देने की अपनी मांग पुनः दोहराई। उन्होंने कहा कि रेलवे को भूमि बाजार दर पर नहीं, बल्कि राज्य शासन की तर्ज पर एक रुपए वर्गफीट की दर पर गरीबों के कल्याणार्थ देनी चाहिए। ऐसा करने पर रेलवे प्रशासन के समाजहितैषी कार्य की सभी लोग निश्चित ही सराहना करेंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments