HomeNATIONALBIG NEWSप्रधानमंत्री मोदी आज दुर्ग के रविशंकर स्टेडियम में कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित

प्रधानमंत्री मोदी आज दुर्ग के रविशंकर स्टेडियम में कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दुर्ग के रविशंकर स्टेडियम में कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। इस दौरे की सूचना के बाद यहां का जिला प्रशासन और पुलिस विभाग पूरी तरह से अलर्ट मोड पर आ गया है. दुर्ग संभाग की आने वाली सभी 20 सीटों के प्रत्याशी भी पीएम मोदी की सभा में शिरकत करेंगे. रविशंकर स्टेडियम को एसपीजी (SPG) ने अपने सुरक्षा घेरे में ले लिया है. 

आपको बता दे की रविशंकर स्टेडियम में 1 लाख 27 हजार वर्ग फुट के चार बड़े डोम बनाए जा रहे हैं. 7 नवंबर को राजनांदगांव जिले के सभी सीटों पर मतदान होंगे तो वही 17 नवंबर को छत्तीसगढ़ की 70 सीटों पर मतदान किए जाएंगे. दुर्ग जिले में होने वाली पीएम मोदी की सभा में हजारो लोगों के शामिल होने की संभावना है.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भिलाई के जयंती स्टेडियम में स्थित हेलीपेड से सड़क मार्ग से दुर्ग रविशंकर स्टेडियम पहुंचेंगे. जहां प्रधानमंत्री स्टेडियम के गेट से खुली गाड़ी में सवार होकर रोड शो करेंगे. स्टेडियम में दुर्ग संभाग से प्रत्याशी और बड़ी संख्या में कार्यकर्त्ता मौजूद रहेंगे.

पीएम एक आमसभा को संबोधित भी करेंगे और बीजेपी के पक्ष में चुनावी प्रचार करेंगे. छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार है, बीजेपी यहां पर सत्ता परिवर्तन के लिए अपना पूरा जोर लगा रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments