HomeNATIONALCHHATTISGARHVideo: प्रधानमंत्री आवास के लाभार्थियों के घर पहुंचे भाजपाई, लाभार्थियों का जाना...

Video: प्रधानमंत्री आवास के लाभार्थियों के घर पहुंचे भाजपाई, लाभार्थियों का जाना हालचाल

संध्या सिंह

दुर्ग। मोदी सरकार के 8साल पूरे होने पर प्रधानमंत्री आवास के लाभार्थियों के घर भाजपा नेताओ की टीम पहुंची। जिला अध्यक्ष जितेंद्र वर्मा ने कहा केंद्र की भाजपा सरकार गरीबो के लिए समर्पित।

केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 8 साल के उपलब्धि भरे कार्यकाल पूरे होने के उपलक्ष्य में भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व के निर्देशानुसार देशभर में चलाए जा रहे लाभार्थी संपर्क अभियान कार्यक्रम के तहत बोरसी क्षेत्र मे बने गरीबों के पीएम आवास के लाभार्थियों के घर पहुँचकर भाजपा नेताओं ने उनका हाल चाल पूँछकर उनके अनुभव को साझा किया कसारीडीह बोरसी मंडल भाजपा अंतर्गत बोरसी भाठा के शीतला पारा में बने प्रधानमंत्री आवास मोर मकान मोर जमीन के लाभार्थियों के घर सम्पर्क अभियान में जिला भाजपा अध्यक्ष जितेंद्र वर्मा स्वयं उपस्थित रहे उनके नेतृत्व में पहुचे जिला व मंडल पदाधिकारियो ने कच्चे व खपरैल मकानो के स्थान पर अब सुंदर व्यवस्थित रूप से बनाए गए पीएम आवास के लाभार्थियों से सम्पर्क कर उन्हें श्रीफल देकर मकान बनने के बाद उनके जीवन मे आए।

बदलाव की जानकारी लेकर दुसरो को प्रेरित करने उनके अनुभवों का वीडियो संदेश बनाया इस अवसर पर जिला भाजपा उपाध्यक्ष संतोष सोनी मंत्री दिनेश देवांगन नेता प्रतिपक्ष अजय वर्मा सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे। जिला भाजपा उपाध्यक्ष संतोष सोनी व जितेंद्र वर्मा ने बताया कि मकान पा चुके लाभार्थी काफी प्रसन्न है और सभी ने मोदी जी का आभार व्यक्त किया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments