HomeNATIONALCHHATTISGARHप्रेस क्लब कोरिया ने मुख्यमंत्री से पत्रकारो के हित में रखी मांग,...

प्रेस क्लब कोरिया ने मुख्यमंत्री से पत्रकारो के हित में रखी मांग, सीएम ने कलेक्टर को दिए निर्देश

अमित श्रीवास्तव बैकुंठपुर। कोरिया जिले के सबसे पुराने और रजिस्टर्ड प्रेस क्लब कोरिया ने जिले के पत्रकारों के हित में अपनी बात मुख्यमंत्री के सामने रखी।

आपको बता दें कि पत्रकार दिन रात अथक परिश्रम करते है अपने सुख का त्याग करके अपने क्षेत्र के समाचारों के लिए कार्य करते है, लेकिन जिले के कोई ऐसा भवन नही है जहां वे एकत्र हो।अपना आयोजन करें या फिर कोई संवाद इस हेतु प्रेस क्लब कोरिया के अध्यक्ष कमलेश शर्मा, महासचिव संवर्त कुमार “रूप”, उपाध्यक्ष कृष्ण विभूति तिवारी, उपाध्यक्ष यशवंत राजवाड़े एवम कार्यकारिणी सदस्य अजीत पाटकर ने प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री के भेंट मुलाकात कार्यक्रम में मुख्यमंत्री जी से प्रेस क्लब भवन के लिए भूमि आबंटन की मांग की। साथ ही घड़ी चौक में ग्रन्थालय के उन्नयन और शहर के सड़क चौड़ीकरण में युवाओं का समर्थन और मांग रखी।
मुख्यमंत्री ने कलेक्टर को परीक्षण कर आवश्यक कार्यवाही के निर्देश दिए हैं।
कोरिया जिले के सबसे पुराने और रजिस्टर्ड प्रेस क्लब कोरिया ने प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री के भेंट मुलाकात कार्यक्रम में मुख्यमंत्री से प्रेस क्लब भवन के लिए भूमि आबंटन की मांग की। साथ ही घड़ी चौक में ग्रन्थालय के उन्नयन और शहर के सड़क चौड़ीकरण में युवाओं का समर्थन और मांग रखी।  मुख्यमंत्री ने कलेक्टर को परीक्षण कर आवश्यक कार्यवाही के निर्देश दिए हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments