प्रेगनेंसी का जश्न: श्रद्धा आर्या ने गोदभराई पर माधुरी दीक्षित के गाने पर किया धमाकेदार डांस!

श्रद्धा आर्या, जो इन दिनों अपनी प्रेगनेंसी के सुखद पल बिताते हुए नजर आ रही हैं, जल्द ही एक नन्हे मेहमान का स्वागत करने वाली हैं। शादी के तीन साल बाद, यह अदाकारा मां बनने की खुशी को लेकर बेहद उत्साहित हैं। हाल ही में, उनकी गोदभराई समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें उनके परिवार के सदस्यों के साथ-साथ कई टीवी सितारे भी शामिल हुए। इस खास अवसर की खुशी को श्रद्धा ने अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लगातार तस्वीरें पोस्ट की हैं।

अभी हाल ही में, श्रद्धा आर्या ने एक वीडियो साझा किया, जिसमें वे अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए डांस करती दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में उन्होंने अपने ऑनस्क्रीन पति, धीरज धूपर और शक्ति आनंद के साथ जमकर ठुमके लगाए। गोदभराई के इस वीडियो में, एक तरफ सभी महिलाएं नजर आ रही थीं, जबकि दूसरी तरफ पुरुष। जैसे ही श्रद्धा आर्या इधर-उधर घूमतीं, लोग उन्हें छेड़ने लगते।

वीडियो में, श्रद्धा ने माधुरी दीक्षित के प्रसिद्ध गाने ‘हमको आज कल है…’ पर शानदार डांस किया। इस वीडियो को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “मैं हंसना इस वक्त पर बंद नहीं कर पा रही थी और रोना भी, ये देखकर कि मेरे सारे दोस्त मेरे और मेरे खास पल के लिए कितने ज्यादा एक्साइटेड हैं। मुझे तुम सबसे खूब सारा प्यार है। तुम सब वो तोहफे हो जो भगवान ने मुझे दिया है।”

कुंडली भाग्य फेम इस एक्ट्रेस के इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा और लाइक किया है। फैंस ने भी उनके इस वीडियो पर ढेर सारे कमेंट्स किए हैं, जिसमें उनके डांस की तारीफ की गई है और प्रेगनेंसी के इस खास पल को लेकर शुभकामनाएं दी गई हैं। श्रद्धा का यह वीडियो उनके फॉलोवर्स के लिए न केवल मनोरंजन का साधन है, बल्कि उनके जीवन के एक महत्वपूर्ण चरण को भी दर्शाता है।