HomeNATIONALCHHATTISGARHपुलिस ने गांजा तस्कर को किया गिरफ्तार, मादक पदार्थ जब्त

पुलिस ने गांजा तस्कर को किया गिरफ्तार, मादक पदार्थ जब्त

बीएन यादव कोरबा। कोतवाली पुलिस ने एक गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया है।आरोपी के पास से पुलिस ने 6 हजार रुपए कीमत का 845 ग्राम गांजा बरामद किया है।
पुलिस अधीक्षक कोरबा भोजराम पटेल के द्वारा जिले में अवैध गांजा के विरुद्ध सख्ती से कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। इन निर्देशों के अनुरूप अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा और नगर पुलिस अधीक्षक कोरबा योगेश साहू के मार्गदर्शन में एवं नगर निरीक्षक सनत सोनवानी के नेतृत्व में कोतवाली पुलिस सतत कार्यवाही कर रही है। इसी तारतमय में अवैध गांजा विक्रेता के विरुद्ध कोतवाली पुलिस ने कार्यवाही करते एक आरोपी को 845 ग्राम अवैध गांजा के साथ गिरफ्तार कर नारकोटिक्स एक्ट के तहत कार्यवाही किया गया है। कोतवाली पुलिस को सूचना मिला कि सर्वमंगला रोड फोकट पारा निवासी अमित श्रीवास अपने घर में अवैध रूप से गांजा बिक्री कर रहा है कि सूचना पर कोतवाली पुलिस टीम एवं साइबर टीम द्वारा आरोपी अमित श्रीवास के घर में जाकर घेराबंदी कर रेड कार्यवाही किए। आरोपी अमित श्रीवास के घर से आरोपी के कब्जे से 845 ग्राम गांजा एवं नगदी रकम ₹6440 का जप्त किया गया। आरोपी द्वारा अपना अपराध स्वीकार करने पर आरोपी के विरुद्ध धारा 20 (B)नारकोटिक्स एक्ट के तहत कार्रवाई किया गया है। आरोपी को विधिवत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

उपरोक्त कार्रवाई में नगर निरीक्षक सनत सोनवानी के नेतृत्व में उप निरीक्षक कृष्णा साहू, सहायक उपनिरीक्षक गणेशराम महिलांगे, आरक्षक गंगा राम डांडे, योगेश राजपूत विकास कोसले,रवि दरैहा एवम कृष्णा पटेल की सक्रिय भूमिका रही।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments