HomeNATIONALCHHATTISGARHव्यापारियों की मांग पर सेक्टर 6 बी मार्केट में लगेगा पेवर ब्लॉक

व्यापारियों की मांग पर सेक्टर 6 बी मार्केट में लगेगा पेवर ब्लॉक

संध्या सिंह

भिलाई। भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव के पहल पर सेक्टर 6 बी मार्केट सड़क के दोनों केवल ब्लॉक लगाया जाएगा।10 लाख की लागत से पेवर ब्लॉक लगाने का काम किया जाएगा सेक्टर 6 बी मार्केट के व्यापारियों में भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव से मुलाकात करके पेवर ब्लॉक लगाने की मांग की थी व्यापारियों की मांग पर विधायक देवेंद्र यादव ने तत्काल पहल की और संबंधित अधिकारी को पेवर ब्लॉक लगाने के लिए प्रस्ताव तैयार करने का निर्देश दिया था। निर्देश के तहत प्रस्ताव तैयार कर स्वीकृति भी करा ली गई है। अब जल्द ही टेंडर प्रक्रिया की पूरी की जाएगी और काम शुरू किया जाएगा।

व्यापारियों ने बताया था कि बारिश के सीजन में मार्केट में सड़क किनारे कीचड़ हो जाता है। जिससे मार्केट में खरीदी करने के लिए आने वाले ग्राहकों को भी बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ता है। बारिश के दिनों में कीचड़ व गंदगी को देखते हुए ग्राहक भी इस मार्केट में नहीं आते। इससे काफी नुकसान होता है। इसलिए सभी व्यपारियो की मांग पर सड़क किनारे पेवर ब्लॉक लगाया जाएगा। ताकि कीचड़ नहीं होगा और लोगों को आने जाने में सहूलियत होगी क्षेत्र की सुंदरता भी बढ़ेगी और सफाई भी बना रहेगा। जल्द ही सभी जरूरी प्रक्रिया पूरी होने वाली है। टेंडर प्रक्रिया भी पूरी कर के आने वाले दिनों में इसका भूमि पूजन भी किया जाएगा।

व्यापारियों की मांग जल्द ही पूरी होने वाली है सभी प्रक्रिया लगभग पूरी कर ली गई है जल्द ही भूमि पूजन कार्य किया जाएगा और सड़क किनारे दोनों ओर पेवर ब्लॉक लगाएं जाएंगे जिससे व्यापारी और ग्राहक दोनों को लाभ मिलेगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments