HomeNATIONALCHHATTISGARHसंसदीय सचिव रेखचंद जैन ने श्री गुरु नानक चौक में ट्रैफिक पोस्ट...

संसदीय सचिव रेखचंद जैन ने श्री गुरु नानक चौक में ट्रैफिक पोस्ट का किया लोकार्पण

सतीश साहू

जगदलपुर। विधायक जगदलपुर एवं संसदीय सचिव (नगरीय प्रशासन एवं श्रम विभाग) रेखचंद जैन ने सिख धर्म के 6वें गुरु हरगोविंद साहेब के प्रकाश पर्व के अवसर पर श्री गुरु नानक चौक पर ट्रैफिक पोस्ट का लोकार्पण किया।
इस अवसर पर विधायक जगदलपुर एवं संसदीय सचिव रेखचंद जैन ने कहा की पूरे विश्व में सिख धर्म की सेवा भावना अनुकरणीय है आज हमारे समाज को सिख धर्म के सेवा भावना से सीखने की आवश्यकता है जिस तरह से सिख समुदाय के लोग हर परिस्थिति में और हर जगह सेवा भावना को तत्पर रहते हैं वह अन्य समाजों के लिए अनुकरणीय है आज 6वें गुरु हरगोविंद साहेब के प्रकाश पर्व के अवसर पर जो गुरु नानक चौक पर ट्रैफिक पोस्ट का अनावरण किया गया है वह ट्रैफिक व्यवस्था को सुचारू रूप से रखने में महत्वपूर्ण योगदान होगा।

इस अवसर पर विधायक जगदलपुर एवं संसदीय सचिव के साथ अध्यक्ष स्वर्ण सिंह ,सह सचिव कुलदीप सिंह सैबी,उपाध्यक्ष एकम सिंह, सचिव बलविंदर सिंह, कोषाध्यक्ष सतवीर सिंह, सह सचिव सरबजीत सिंह सोढ़ी, सदस्य अमरजीत सिंह रेयार, जंग बहादुर सोढ़ी, भूपेंद्र सिंह झज्ज, सरबजीत सिंह सोरी, अवतार सिंह सौंध,राजू सैनी, कुलदीप सैनी,कतर सिंह, अमरीक सिंह कैलो, नरेन्द्र सिंह, जगमीत सिंह, गौरनाथ नाग, अवधेश झा समेत सिख समाज के सदस्य उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments