HomeNATIONALCHHATTISGARH5 जून को भूपेश बघेल कांकेर विधानसभा में आम जनता से करेंगे...

5 जून को भूपेश बघेल कांकेर विधानसभा में आम जनता से करेंगे भेंट-मुलाकात,देखिए शेड्यूल

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 5 जून को कांकेर विधानसभा क्षेत्र के बादल एवं कोदागांव में आम जनता से भेंट-मुलाकात करेंगे। साथ ही शासकीय योजनाओं एवं कार्यक्रमों के क्रियान्वयन की स्थिति का मुआयना करेंगे। जन-सामान्य से फीडबैक भी लेंगे। मुख्यमंत्री 5 जून को ही पूर्वान्ह में ही कांकेर से बिलासपुर-भोपाल-बिलासपुर विमान सेवा का वर्चुअल शुभारंभ करने के साथ ही गोधन न्याय योजना के तहत पशुपालक, ग्रामीणों, गौठान समितियों एवं स्व-सहायता समूहों को 15.37 करोड़ रुपए की राशि का ऑनलाइन अंतरण उनके बैंक खातों में करेंगे।
मुख्यमंत्री बघेल दोपहर 12 बजे से कांकेर में अधिकारियों की बैठक लेकर विकास कार्यों की समीक्षा, विकास एवं निर्माण कार्यों का लोकार्पण और मदर एण्ड चाइल्ड केयर हॉस्पिटल का उद्घाटन भी करेंगे।
जारी दौरा कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 5 जून को पूर्वान्ह 10.50 बजे से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बिलासपुर-भोपाल-बिलासपुर विमान सेवा का शुभारंभ और गोधन न्याय योजना के अंतर्गत राशि अंतरण करेंगे। मुख्यमंत्री दोपहर 12 बजे से कांकेर में जिला स्तरीय अधिकारियों की बैठक लेकर शासकीय योजनाओं एवं क्रियान्वयन की स्थिति की समीक्षा के बाद विकास एवं निर्माण कार्यों का लोकार्पण एवं शिलान्यास तथा मदर एण्ड चाइल्ड केयर हॉस्पिटल का उद्घाटन करेंगे। मुख्यमंत्री दोपहर 1.05 बजे कांकेर से ग्राम बादल जाएंगे और वहां 1.25 बजे से 2.25 बजे तक आम जनता से भेंट-मुलाकात करने के बाद कोदागांव में 3.30 से 4.30 बजे तक आम जनता से भेंट-मुलाकात करने के साथ ही शासकीय योजनाओं के क्रियान्वयन का मुआयना और आम जनता से फीडबैक लेंगे। मुख्यमंत्री कोदागांव से 4.45 बजे कांकेर वापस आएंगे और यहां 5.30 बजे से सी-मार्ट एवं डंडिया ताबाल के जीर्णोंद्धार कार्य के लोकार्पण समारोह में शामिल होंगे।
मुख्यमंत्री संध्या 6 बजे से 7 बजे तक कांकेर के पीजी कॉलेज ग्राउंड में आयोजित आदिवासी समाज के सम्मेलन में भाग लेंगे। मुख्यमंत्री रात्रि 7.10 बजे से 9.10 बजे तक विभिन्न समाजों एवं संगठनों के प्रतिनिधियों से भेंट-मुलाकात करेंगे। मुख्यमंत्री कांकेर में ही रात्रि विश्राम करेंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments