HomeBUSINESSOukitel ने लॉन्च किया वाटरप्रूफ स्मार्टफोन, फुल चार्ज में 3 महीने चलेगी...

Oukitel ने लॉन्च किया वाटरप्रूफ स्मार्टफोन, फुल चार्ज में 3 महीने चलेगी बैटरी

नई दिल्ली। स्मार्टफोन हर साल अधिक शक्तिशाली होते जा रहे हैं। अब एक नया स्मार्टफोन आया है, जिसने मोबाइल की दुनिया में तहलका मचा दिया है। Oukitel ने सबसे दमदार बैटरी वाला स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है, जो तीन महीने तक लगातार चलेगा। चीनी स्मार्टफोन निर्माता ने WP19 नामक एक नए स्मार्टफोन की घोषणा की है, जो एक विशाल 21,000mAh बैटरी पैक पैक करता है। दूसरे शब्दों में, अब आप इस हैंडसेट के साथ कभी भी चार्जर के साथ नहीं चलेंगे।

यह बड़ा बैटरी पैक डिवाइस को लगभग पूरे एक सप्ताह तक चलने में सक्षम बनाता है, जो प्रभावशाली से कम नहीं है. आधिकारिक दावों के अनुसार, WP19 फोन 122 घंटे तक लगातार फोन कॉल टाइम, 123 घंटे का ऑडियो प्लेबैक, 36 घंटे का वीडियो प्लेबैक और 2252 घंटे (या 94 दिन) का स्टैंडबाय टाइम दे सकता है. इस बड़े बैटरी आकार में भी गिरावट है, क्योंकि 27W फास्ट चार्जिंग के साथ बैटरी पैक को पूरी तरह चार्ज होने में लगभग 4 घंटे लगेंगे।

नया Oukitel एक मजबूत स्मार्टफोन है जो अत्यधिक बाहरी परिस्थितियों में उपयोग के लिए है जो कि IP68/IP69 और MIL STD 810G धूल और पानी से बचाएगा। यह 6.78 इंच के डिस्प्ले को सपोर्ट करता है जिसमें फुल एचडी + रिजॉल्यूशन और 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट है। हुड के तहत, एक MediaTek Helio G95 SoC डिवाइस चलाता है, जिसे 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है।

Oukitel WP19 में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और 20 मेगापिक्सल का सोनी नाइट विजन आईआर मॉड्यूल भी है। इस बीच, फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर है। विशेष रूप से, डिवाइस लेटेस्ट Android 12 OS पर भी चलता है। यह AliExpress से खरीदने के लिए उपलब्ध है और इसकी कीमत 694 यूरो (57,550 रुपये) है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments