HomeNATIONALCHHATTISGARHमैट्स यूनिवर्सिटी और यंग इंडिया के बीच एमओयू,विभिन्न उद्योगों में कैरियर का...

मैट्स यूनिवर्सिटी और यंग इंडिया के बीच एमओयू,विभिन्न उद्योगों में कैरियर का निर्माण कर सकेंगे छात्र

रायपुर। मैट्स यूनिवर्सिटी और सीआईआई यंग इंडिया की रायपुर इकाई के बीच एमओयू (समझौता ज्ञापन) हुआ है। इस एमओयू के बाद मैट्स के विद्यार्थी विभिन्न औद्योगिक क्षेत्रों का लाभ प्राप्त कर सकेंगे। मैट्स यूनिवर्सिटी के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सेल के प्रभारी श्रीकांत ने बताया कि एमओयू के अंतर्गत विद्यार्थियों को विभिन्न उद्योगों में इंटर्नशिप, इंक्यूबेशन,विषय विशेषज्ञों का व्याख्यान आदि का लाभ प्राप्त हो सकेगा। विद्यार्थी अपने कैरियर का निर्माण कर सकेंगे।
मैट्स यूनिवर्सिटी के कुलसचिव गोकुलानंदा पंडा ने कहा कि आज के तेजी से बढ़ते उद्योगों की मांग को पूर्ण करने के लिए हमारे छात्रों को अधिक आत्मविश्वास और सक्षम बनाने की दिशा में यह एक और कदम है। इस एमओयू से मैट्स के विद्यार्थियों को काफी लाभ प्राप्त होगा। उन्हें उद्योग में कार्य करने का अवसर मिलेगा और वे जीवंत अनुभव प्राप्त कर सकेंगे।
कुलाधिपति गजराज पगारिया, कुलपति प्रो. केपी यादव, महानिदेशक प्रियेश पगारिया, उपकुपति डॉ. दीपिका ढांड ने हर्ष व्यक्त किया है। इसे विद्यार्थियों के सर्वांगीण विकास की दिशा में सराहनीय प्रयास बताया है। मैट्स के विद्यार्थियों को सीआईआई यंग इंडिया की सदस्यता भी प्राप्त हो सकेगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments