HomeNATIONALCHHATTISGARHमोहन मरकाम ने कहा-ईडी-सीबीआई दफ्तर में ग्लो एंड लवली क्रीम का डिब्बा,मोदी...

मोहन मरकाम ने कहा-ईडी-सीबीआई दफ्तर में ग्लो एंड लवली क्रीम का डिब्बा,मोदी सरकार के खिलाफ मुंह बंद करने वाले सफा चट होकर बाहर निकल जाते हैं

रायपुर। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा है कि मोदी भाजपा की सरकार के 8 वर्षों के अंदर इस वक्त 5,422 केस ईडी के चल रहे हैं। ग्लो एंड लवली स्कीम है। ये ग्लो एंड लवली जो पहले फेयर एंड लवली एक क्रीम थी,अब फेयर एंड लवली क्रीम का नाम बदल कर अब ग्लो एंड लवली हो गया है। ये ईडी और सीबीआई के ऑफिस के अंदर ग्लो एंड लवली का एक डिब्बा रखा हुआ है और वो डिब्बा खोलते हैं, कहते हैं कि, मोदी सरकार के खिलाफ बोलना बंद करो, जो इनके दबाव में आता है, उसके ऊपर ये ग्लो एंड लवली क्रीम लगाते हैं और सफा चट करके बाहर निकल जाते हैं।
मरकाम ने कहा कि भाजपा ज्वाइन करते ही सारे केस समाप्त हो जाते है। हेमंत बिस्वा शर्मा, लुईस बर्जर और शारदा घोटाले केस में जिसमें ईडी ने बुलाया, क्रीम लगाई और भाजपा में शामिल हो गए और ईडी ने सब चीजें सफा चट कर दिया। येदियुरप्पा पर ईडी का केस दर्ज हुआ या नहीं हुआ। नारायण राणे जब कांग्रेस में थे, ईडी और इंकम टैक्स के रेड और नोटिस आते थे, लेकिन जैसे ही भाजपा में गए, तो ये ग्लो एंड लवली स्कीम के तहत उनके ऊपर ये क्रीम लगी और वो पाक साफ हुए। सोमेन मित्रा, जब तक टीएमसी में थे, मुकदमें चल रहे थे और जैसे ही पार्टी छोड़ी, उनके ऊपर ईडी के सारे के सारे केस माफ हो गए। रमन सिंह का पता भी नहीं कि क्या ईडी के केस चल रहे हैं या नहीं चल रहे हैं। मुकुल राय जब तक टीएमसी में थे, ईडी के प्रेशर में थे, लेकिन जैसे ही बीजेपी में गए फेयर एंड लवली स्कीम में उनके ऊपर क्रीम लगी और ठीक हो गए।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments