HomeNATIONALCHHATTISGARHVideo: विधायक की हठधर्मिता के खिलाफ विपक्ष ने सौंपा ज्ञापन

Video: विधायक की हठधर्मिता के खिलाफ विपक्ष ने सौंपा ज्ञापन

संध्या सिंह

दुर्ग। गौरव पथ पर लगे हरे भरे पेड़ों को काटे जाने के विरोध में नेता प्रतिपक्ष अजय वर्मा सहित बीजेपी पार्षदों ने आपत्ति दर्ज करते हुए आयुक्त हरेश मंडावी को ज्ञापन सौंपकर पेड़ों की कटाई पर रोक लगाने की मांग की।

14वें वित्त आयोग की राशि जीस से शहर के गली मोहल्लों नहर नाली का निर्माण कराया जाना है लेकिन शहर विधायक अरुण वोरा की हठधर्मिता के चलते उन चीजों का निर्माण दरकिनार कर अपने निजी स्वार्थ की बात कही जा रही है और शहर के गौरव पथ जो कि पहले से ही उचित अवस्था में है उसे पुनः तोड़फोड़ कर बनाए जाने का प्रस्ताव पारित किया जा रहा है जिसके लिए 6 करोड रुपए की राशि भी स्वीकृत की गई है लेकिन गौरव पथ निर्माण से जहां एक तरफ गौरव पथ का सुंदरीकरण किया जाएगा वहीं दूसरी तरफ गौरव पथ के किनारे सरोज पांडे के समय के लगाए हुए अनेक बड़े हरे-भरे और छायादार वृक्ष को काटकर सड़क का चौड़ीकरण किया जाना तय किया गया है

जिसके विरोध में बीजेपी पार्षदों ने नाराजगी जाहिर की है और पेड़ों की कटाई पर रोक लगाने के लिए नगर निगम आयुक्त हरेश मंडावी को ज्ञापन भी सौंपा है। नेताप्रतिपक्ष अजय वर्मा से बातचीत की तो उन्होंने बताया कि गौरव पथ पर यातायात कम हैफिर भी इसका तोड़ फोड़ कर पेड़ो की कटाई की जा रही है। जिन पेड़ो को डॉक्टर सरोज पांडे के द्वारा बड़े ही जतन से सहेजा गया है और अब उन पेड़ो को काटने की बात कही जा रही है जो उचित नही है। भारतीय जनता पार्टी इसबात का विरोध करती हैऔर आगामी दिनों में यदि पेड़ो की कटाई पर रोक नही लगाई गई तो विधायक अरुनवोरा के खिलाफ हल्लाबोल प्रदर्शन किया जायेगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments