HomeSPORTSमुंबई टेस्ट के पहले दिन मयंक अग्रवाल का शानदार शतक, टीम...

मुंबई टेस्ट के पहले दिन मयंक अग्रवाल का शानदार शतक, टीम इंडिया ने बनाए 221 रन बनाए

नई दिल्ली। भारत और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज का दूसरा टेस्ट मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है. दूसरे दिन मयंक अग्रवाल और ऋद्धिमान साहा बल्लेबाजी के लिए क्रीज पर आएंगे। टीम इंडिया की कोशिश होगी कि दूसरे दिन बड़ा स्कोर खड़ा किया जाए ताकि न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम को तगड़ा चैलेंज मिले। मयंक अग्रवाल जहां दोहरे शतक की तरफ बढ़ेंगे वहीं ऋद्धिमान साहा इस सीरीज में एक और फिफ्टी लगाना चाहेंगे।

टीम इंडिया ने मुंबई टेस्ट के पहले दिन 4 विकेट खोकर 221 रन बनाए जिसमें मयंक अग्रवाल ने शानदार 120 रन की नाबाद पारी खेली, ये उनके टेस्ट करियर का चौथा शतक है। वहीं ऋद्धिमान साहा 25 रन बनाकर नॉट आउट रहे। शुभमन गिल ने 44 और श्रेयस अय्यर 18 रन बनाए, चेतेश्वर पुजारा और विराट कोहली बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए।

मुंबई टेस्ट के पहले दिन भारतीय कप्तान शून्य के निजी स्कोर पर एलबीडब्ल्यू आउट हो गए। दरअसल एजाज पटेल की एक सीधी गेंद कोहली के पैड पर टकराई। जिसके बाद कीवी टीम ने अपील की और मैदानी अंपायर ने उंगली उठा थी। विराट ने इसके बाद तुरंत रिव्यू लेने का फैसला किया। रिप्ले में देखा गया कि पैड पर लगने से पहले गेंद बल्ले के किनारे से लगी थी। अंपायर ने इस वीडियो पर लंबे समय तक नजर डाली जहां साफ ये देखा जा सकता था कि पैड को लगने से पहले गेंद बल्ले से टकराई है। इसी बात पर बड़ा बवाल मच गया और अंपायर के फैसले पर कमेंटेटर समेत बड़े-बड़े दिग्गजों ने भी सवाल उठाए।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments