HomeNATIONALCHHATTISGARHVideo: दुर्ग पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई, नशीली टेबलेट के साथ 4...

Video: दुर्ग पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई, नशीली टेबलेट के साथ 4 आरोपी गिरफ्तार

संध्या सिंह

भिलाई। एन्टी क्राईम एवं सायबर यूनिट दुर्ग, मोहन नगर व खुर्सीपार थाना की टीम ने एक बड़ी कार्यवाही करते हुऐ करीब 5 लाख रुपयों की नशीली सामग्री बरामद की है। इस कार्यवाही में पुलिस टीम ने चार आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है। जिनके पास से 207 पुड़िया ब्राऊन शुगर व 223 नशीली टेबलेट भी जब्त किये गए हैं।

ले में नशे के अवैध सौदागरों के खिलाफ पुलिस अधीक्षक डॉ.अभिषेक पल्लव के द्वारा नशे के सौदागरों की पतासाजी कर उनके विरूद्ध कार्यवाही करने निर्देश दिया गया था। जिसको लेकर हाल ही में गठित की गई एंटी क्राइम एवं सायबर यूनिट, खुर्सीपार व मोहननगर थाना की टीम ने संयुक्त रूप से जेल से रिहा हुए पूर्व के आदतन नशे के कारोबारियों पर भी निगाह रखे हुआ था।

इसी दौरान टीम को विशेष सूत्रों से पता चला कि शिवपारा दुर्ग निवासी बबलू यादव व लक्की महार अपने पास अत्यधिक मात्रा में ब्राउन शुगर की पुड़िया रखे हुए हैं और ग्रीन चौक कुदंरापारा के पास कुछ लोगो को बेच रहे है। इस सूचना पर जब पुलिस टीम ने दबिश देकर कार्यवाही की तब इनके पास से 207 पुड़िया ब्राऊन शुगर जब्त किया गया। इसी तरह से खुर्सीपार क्षेत्र में राकेश सिंह एवं प्रकाश भगत नाम के व्यक्ति द्वारा हीरो होण्डा मोटर सायकल में घूम-घूम कर नशीली टेबलेट बिक्री करने की भी जानकारी मिली तब योजनाबद्ध तरीके से घेराबंदी कर इन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। आरोपीयों के पास से 223 नग नेट्राजेपाम टेबलेट जब्त किये गए है। दुर्ग एसपी डॉ अभिषेक पल्लव ने नशे के कारोबार से जुड़े लोगो का पर्दाफ़ाश करते हुऐ बताया कि इन कारोबारियों से जुड़े मुख्य आरोपियों तक पहुँचने के लिए दुर्ग पुलिस लगातार जुटी हुई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments