HomeNATIONALCRIMEमाफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता भगोड़ा घोषित

माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता भगोड़ा घोषित

लखनऊ: उत्तर प्रदेश पुलिस ने कई महीनों से गायब अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन को भगोड़ा घोषित कर दिया है. यूपी पुलिस की तरफ से उसके घर पर नोटिस भी लगाया गया है. उत्तर प्रदेश के माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की मौत से पहले से ही शाइस्ता परवीन गायब है. बता दें कि अतीक अहमद की हत्या के बाद भी उसकी पत्नी शाइस्ता परवीन उसके जनाजे में शामिल नहीं हुई थी. यूपी पुलिस ने उस पर इनाम भी रखा था लेकिन फिर भी शाइस्ता परवीन का अब तक कोई पता नहीं चला.

हालांकि इस बीच अतीक अहमद और उसके भाई की संपत्ति पर कब्जे को लेकर तमाम तरह के कयास जरूर लगाए जा रहे हैं. पुलिस लगातार अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता और उसके भाई अशरफ की पत्नी जैनब की तलाश कर रही है लेकिन अभी तक सफलता नहीं मिली है. रिपोर्ट के मुताबिक अतीक अहमद की बेनानी संपत्ति को लेकर लखनऊ के एक होटल में कोई बड़ी डील होने वाली थी जिसको लेकर पुलिस ने उस होटल में छापा मारा था. इस छापेमारी में अतीक अहमद का वकील विजय मिश्रा पुलिस के हत्थे चढ़ गया. उसने पूछताछ में कई अहम खुलासे किए.

पुलिस को वकील विजय मिश्रा से पता चला कि शाइस्ता और जैनब आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं और उन्हें पैसों की सख्त जरूरत थी. यही वजह है कि होटल में बेनामी संपत्तियों को बेचने की डील वकील के जरिए कराई जा रही थी. दोनों इन संपत्तियों को बेचकर देश से बाहर निकल जाने की कोशिश में थे और इस प्लान में अतीक अहमद का वकील विजय मिश्रा भी शामिल था.

हालांकि इस संपत्ति को बेचने में सबसे बड़ी दिक्कत ये आ रही थी कि यूपी का कोई भी कारोबारी अतीक अहमद की बेनामी संपत्ति खरीदने को तैयार नहीं था. इसी वजह से वकील विजय मिश्रा ने नेपाल में रहकर भारत में धंधा चालने वाले माफियाओं से संपर्क किया था. रिपोर्ट के मुताबिक वकील ने नेपाल में रहने वाले उस माफिया से डील भी कर लिया था और वो संपत्ति को खरीदने को तैयार था. संपत्ति की तस्वीर और वीडियो के साथ जरूरी कागजात विजय मिश्रा ने वॉट्सएप के जरिए नेपाल के उस माफिया को भेजे थे. इसके बाद जमीन की डील पक्की हो गई थी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments