HomeNATIONALCHHATTISGARHVideo: अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझी, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार,...

Video: अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझी, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, आपसी विवाद के चलते की थी हत्या

बीएन यादव कोरबा। फरवरी महीने में ग्राम रानी अटारी थाना पसान के जंगल में एक अज्ञात व्यक्ति का शव झाड़ियों में पत्तों से ढका मिला था। अंधे कत्ल की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है ।मामले में एक आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है अन्य की तलाश जारी है ।
पुलिस अधीक्षक कोरबा भोजराम पटेल के द्वारा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा के निर्देशन, एसडीओपी ईश्वर त्रिवेदी के पर्यवेक्षण एवं थाना प्रभारी पसान उप निरी लक्ष्मण खूंटे के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन कर आरोपियों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए गए थे ।
रानी अटारी के जंगल मे एक अज्ञात पुरुष का शव उम्र करीब 35-40 वर्ष का शव मिला था जो करीब 4-5 दिन पूर्व का लग रहा था आरोपियों ने शव को छुपाने के लिए जंगल में झाड़ियों के बीच पेड़ के पत्तों से शव को ढंक दिया था । मामले में थाना प्रभारी पसान के द्वारा अज्ञात शव का पंचनामा कार्यवाही कर शव का पहचान कराया जा रहा था । मृतक के कपड़े ,जूता एवम घड़ी के आधार पर मृतक अज्ञात पुरुष का पहचान राधिका प्रसाद गोंड पिता मोहर साय गोंड उम्र-38 वर्ष निवासी ग्राम पिपरिया सीपतपारा थाना पसान जिला कोरबा के रूप में हुआ ।
जांच के दौरान पता चला कि मृतक राधिका प्रसाद गोंड अपने साथी सेमलाल उर्फ पतलू सहित अन्य कुछ साथियों के साथ रानी अटारी के आसपास चोरी करने की नीयत से एकत्रित हुए थे। इसी दौरान पूर्व के लेनदेन को लेकर मृतक राधिका प्रसाद गोंड और सेमलाल गोंड ऊर्फ पतलू के बीच विवाद हो गया। तब सेमलाल गोंड के द्वारा राधिका गोंड के गले में रखें गमछा से गले को घोट दिया और वहां से फरार हो गया । बाकी साथीगण मृतक को जिंदा समझकर इलाज हेतु लेकर जा रहे थे जिन्हें रास्ते में एहसास हुआ कि राधिका प्रसाद का मृत्यु हो गया है तो डरकर शव को जंगल में झाड़ियों के बीच शव को छिपाकर पेड़ के पत्तों से ढंककर भाग गए और डरकर किसी को नही बताया । मृतक का मोबाइल, पर्स और एटीएम कार्ड को उसके ही एक साथी ने रख लिया है, जो फरार है ।
मामले में थाना पसान में आरोपी सेम लाल गोंड को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है घटना एवं शव को छिपाने में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश जारी है ।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments