HomeENTERTAINMENTकिंग खान की जान को है खतरा, मिली Y+ सिक्योरिटी

किंग खान की जान को है खतरा, मिली Y+ सिक्योरिटी

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के फैंस के लिए बुरी खबर है। एक्टर की जान को खतरा है और खतरे को देखते हुए मुंबई पुलिस ने एक्टर की सिक्योरिटी में इजाफा किया है। एक्टर को Y+ सिक्योरिटी दी गई है। अब शाहरुख खान के साथ साये की तरह 6 पर्सनल सिक्योरिटी ऑफिसर 5 वेपन्स के साथ 24 घंटे तैनात रहेंगे। बता दें कि पुलिस को खुफिया सूत्रों से जानकारी मिली है कि एक्टर की जान को खतरा है और उन पर हमले की संभावना है।

जानकारी के मुताबिक जवान और पठान की सक्सेस के बाद से एक्टर की जान को खतरा है। कुछ अज्ञात व्यक्तियों” से जान से मारने की धमकी मिली है। पुलिस लगातार धमकी देने वाले अज्ञात व्यक्तियों का पता लगाने की कोशिश कर रही है। एक्टर के घर पर भी सुरक्षा गार्ड्स की तैनाती बढ़ा दी गई है। ये पहला मामला नहीं है जब किसी बॉलीवुड स्टार को जान से मारने की धमकी दी गई है। इससे पहले कई बार सलमान खान को धमकी भरे लेटर और फोन कॉल आ चुके हैं। लॉरेंस बिश्नोई गिरोह सलमान खान की जान के पीछे हाथ धोकर पड़ा है। एक्टर की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है।

हाल ही में पंजाबी सिंगर जैस्मीन सैंडलस को भी लॉरेंस बिश्नोई गिरोह की तरफ से जान से मारने की धमकी मिली थी। उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी और उनकी भी सिक्योरिटी भी बढ़ा दी गई है। काम की बात करें तो शाहरुख खान की फिल्म जवान ने घरेलू बॉक्स ऑफिस और अंतरराष्ट्रीय बॉक्स ऑफिस पर तगड़ा कलेक्शन किया है। फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन अब 1108.80 करोड़ रुपये तक पहुंच गया है, जबकि घरेलू बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 600 करोड़ के पार है। अब एक्टर की अगली फिल्म डंकी 22 दिसंबर को रिलीज होने वाली है और डंकी को टक्कर देने के लिए उसी दिन प्रभास की फिल्म सालार भी रिलीज होगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments