HomeNATIONALCHHATTISGARHजनविरोधी भूपेश सरकार को उखाड़ फेंकने जुए जाएं : बृजमोहन

जनविरोधी भूपेश सरकार को उखाड़ फेंकने जुए जाएं : बृजमोहन

रायपुर। भाजपा विधायक एवं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने मौलाना अब्दुल रऊफ वार्ड के बुथ क्रमांक 49 में आयोजित भारतीय जनता पार्टी सदर बाजार मंडल की समीक्षा बैठक में कहा कि कमल फूल की सरकार जनता की सुख सुविधा की चिंता करने की सरकार है। कोरोना काल में मोदी जी ने लोगों को फ्री में वेक्सीन दिलाई है। कमल फूल की सरकार एक रुपए किलो में चावल देने की योजना लाई है। उसने फ्री गैस सिलेंडर देने और प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत गरीबों को उनका पक्का छत देने की योजना लाई थी। लेकिन इस कांग्रेस सरकार ने सभी योजनाओं को बंद कर दिया है। ऐसी जनविरोधी सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए अभी से जुट जाएं।

अग्रवाल ने कहा कि झुग्गी झोपड़ी निवासियों को स्थाई जमीन का पट्टा देने के लिए आने वाले समय में भाजपा धरना प्रदर्शन कर आंदोलन करेगी। हम कोशिश करेंगे कि आंदोलन से ही लोगों को पट्टा मिल जाए अगर नहीं मिला तो फिर हमारी सरकार आने पर स्थाई पट्टा दिया जाएगा। अग्रवाल ने कहा कि मोदी जी सभी गरीबों को 5 किलो चावल भेज रहे हैं लेकिन भूपेश सरकार गरीबों का चावल भी खा जा रही है।

अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस ने वादा किया था कि 10 लाख नौजवानों को रोजगार देंगे, रोजगार नहीं तो ढाई हजार रुपए बेरोजगारी भत्ता देंगे लेकिन अभी तक किसी को भी बेरोजगारी भत्ता नहीं मिला है। निराश्रित महिला, परित्याक्ताओं, बुजुर्गों को डेढ़ हजार पेंशन देने की बात कही थी लेकन नहीं दिया इसलिए इसका बदला लेना है। अग्रवाल ने कहा कि वार्डों में सड़क, पानी, बिजली जैसी जनसुविधाओं के कमल फूल को जिताना है। अभी डेढ़ साल का समय है अभी से कार्यकर्ता जुट जाएं। कार्यक्रम अवसर पर अमन ताम्रकार का जन्मदिन मनाया गया और मिठाई बांटी गई व अग्रवाल ने कार्यक्रम स्थल के पास की महिला मोर्चा की कार्यकर्ता ममता यादव के यहाँ भोजन भी किया।

कार्यक्रम में वर्धमान सुराना, प्रवीण देवड़ा, मुरली शर्मा, अनुराग अग्रवाल, महादेव नायक, राधे श्याम बुंदेला, विजय साहू, भूपेन्द्र डागा, कृष्णकुमार अवधिया, राजू बिरनानी, शरद ताम्रकार, अजय साहू, शरद जार्ज, मुकेश कंदोई, राहुल जैन, संतोष सोनी, संदीप कसार, विभोर गुप्ता, कृतिक अवधिया, सुधीर दुबे, बिहारी होतवानी, अनिल शर्मा, प्रमोद सेन्दरे, किशोर सोनी, विशाल भूरा, अमन ताम्रकार, ममता यादव, पुष्पा कन्नौजे, रश्मि यादव, अनीता यादव, चन्द्रप्रभा, नीरा वर्मा, नीतू ठाकुर, अचला स्वामी, रुकमणि कन्नौजे, माला दीप, चांदनी वलेरा, विषिता उपाध्याय प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments