जेसीआई रायपुर मैक यूनाइटेड ने डायमंड ज़ोनकॉन 2024 में चमक बिखेरी

रायपुर, 30 सितंबर 2024 : जेसीआई रायपुर मैक यूनाइटेड ने 28 और 29 सितंबर को जेसीआई नागपुर शक्ति द्वारा आयोजित ज़ोनकॉन में भाग लिया।

मैक यूनाइटेड की अद्भुत उपलब्धियाँ उनके लोकल ऑर्गनाइज़ेशन बुलेटिन की शीर्ष स्थान प्राप्ति से शुरू हुईं, जिसमें आउटस्टैंडिंग लोकल बुलेटिन विनर का पुरस्कार जीता। वहीं, जेसी जसकृत कौर भाटिया को आउटस्टैंडिंग लोकल ऑफ़िसर के लिए रनर-अप घोषित किया गया।

ज़ोन की श्रेणी में, मैक यूनाइटेड को उनकी संपूर्ण प्रदर्शन के लिए प्रतिष्ठित डायमंड ट्रॉफी से सम्मानित किया गया। ट्रेनिंग क्षेत्र में उनकी उत्कृष्ट कार्य और प्रयासों के लिए उत्कृष्ट प्रदर्शन पुरस्कार मिला। साथ ही, डायमंड जेसीआई वीक में उनके प्रभावशाली इवेंट्स के लिए विशेष मान्यता पुरस्कार भी प्राप्त हुआ।

वन लोकल ऑर्गनाइज़ेशन वन सस्टेनेबल प्रोजेक्ट पुरस्कार ने उनके सतत विकास के प्रति उनकी प्रतिबद्धता को उजागर किया। इसके अतिरिक्त,पीआर और मार्केटिंग क्षेत्र में उत्कृष्टता का पुरस्कार भी जीता, साथ ही महिला सशक्तिकरण क्षेत्र में भी जे सी आई रायपुर मैक युनाइटेड को सम्मानित किया गया।

कन्वेंशन अवार्ड्स में, मैक यूनाइटेड की रचनात्मकता भी पूरी तरह से निखरी। मैक यूनाइटेड ने वीडियो मेकिंग और फोटो डिस्प्ले प्रतियोगिता में जीत हासिल की, जिससे मैक यूनाइटेड के टैलेंट का प्रदर्शन हुआ, ऊर्जावान नृत्य प्रस्तुति ने डांस (विजेता) पुरस्कार भी हासिल किया।

मैक यूनाइटेड की व्यक्तिगत उपलब्धियाँ भी ज़ोनकॉन में चमकीं। अध्यक्ष जेसीं अभिजीत अग्रवाल को मिस्टर ज़ोनकॉन चुना गया, और जेसी जसकृत कौर भाटिया को मिस ज़ोनकॉन का ताज पहनाया गया। साथ ही जेसी सेजल जैन को मिस ज़ोनकॉन (रनर-अप) के रूप में सम्मानित किया गया।

ये सभी अद्भुत जीत मैक यूनाइटेड टीम की मेहनत, समर्पण और एकता को उजागर करती हैं, जो ज़ोनकॉन 2024 में उनकी चमकता बिखेरती है और अविस्मरणीय उपस्थिति को दर्शाती हैं