HomeNATIONALCHHATTISGARHडॉ. रमन सिंह का 2013 में तीसरी बार मुख्यमंत्री का श्रेय जेसीसीजे...

डॉ. रमन सिंह का 2013 में तीसरी बार मुख्यमंत्री का श्रेय जेसीसीजे को देना बेहद ही हास्यास्पद : अमित जोगी

रायपुर। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के बयान पर जेसीसीजे ने प्रतिक्रिया दी है। डॉ. रमन सिंह ने वर्ष 2013 में भारतीय जनता पार्टी के सत्तारूढ़ होने का एक कारण स्वर्गीय अजीत जोगी की पार्टी को बताया है। डॉ. रमन सिंह के इस बयान पर जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के अध्यक्ष अमित जोगी ने पलटवार किया है। अमित जोगी ने कहा है कि जेसीसीजे का गठन ही जून 2016 में हुआ था। ऐसे में डॉ. रमन सिंह का 2013 में तीसरी बार मुख्यमंत्री का श्रेय जेसीसीजे को देना बेहद ही हास्यास्पद है। अमित जोगी ने कहा कि 2016 में जेसीसीजे के गठन के साथ ही भाजपा सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो गई थी। इसका परिणाम 2018 में भाजपा को 15 वर्षों की सत्ता से हाथ धोकर मिला। अमित जोगी ने यह भी याद दिलाया कि यदि 2018 में जेसीसीजे नहीं होती तो भाजपा 3 सीटों पर सिमट गई होती।
अमित जोगी ने कहा कि उनकी पार्टी जेसीसीजे भाजपा की सरकार बनाने का नहीं बल्कि 2018 में भाजपा को सत्ता के सिंहासन से हटाने का कारण बनी है।
अमित जोगी ने डॉ. रमन सिंह के इस बयान पर भी आपत्ति जताई है कि 2023 चुनावों में भाजपा – कांग्रेस के बीच सीधा मुकाबला होगा। अमित जोगी ने कहा कि टाइगर अभी जिंदा है। इसका प्रत्यक्ष प्रमाण आने वाले कुछ महीनों में सबको दिख जाएगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments