HomeNATIONALCHHATTISGARHरायगढ़ दौरे पर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव,दूसरे दिन सामाजिक संगठन से मुलाकात...

रायगढ़ दौरे पर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव,दूसरे दिन सामाजिक संगठन से मुलाकात कर समीक्षा बैठक में हुए शामिल

रायपुर। रायगढ़ जिले के दूसरे दिन के दौरे पर सोमवार को स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव दिन की शुरुआत में स्टेशन चौक स्थित नटवर स्कूल प्रांगण में आयोजित पंचकल्याणक प्रतिष्ठा महोत्सव एवं विश्व महाशांति यज्ञ में पहुंचे। यहां उन्होंने जैन समाज के मुनि सुयश सागर महाराज और मुनि सद्भाव सागर महाराज का आशीष प्राप्त कर उन्होंने मुनि की प्रतिमा का अनावरण करते हुए दीप प्रज्वलित किया। जैन समाज के साथियों के साथ विश्व शांति की कामना की। इसके उपरांत विश्राम भवन में पत्रकारवार्ता में चर्चा करने के बाद टीएस सिंहदेव कलेक्ट्रेट परिसर में समीक्षा बैठक के लिए रवाना हुए।

यहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं के परिजनों और सिंधी समाज, रायगढ़ के प्रतिनिधियों से उनकी सौजन्य मुलाकात हुई। इस दौरान कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के परिजनों ने रक्षासूत्र बांधकर तिलक-आरती के साथ मंत्री सिंहदेव का स्वागत किया और समाज के प्रतिनिधियों के साथ सामाजिक विषयों पर चर्चा की।
इसके बाद मंत्री सिंहदेव चक्रधर नगर स्थित अंबेडकर चौक पहुंचे। सतनामी समाज के युवा साथियों ने स्व. लखीराम अग्रवाल स्मृति शासकीय चिकित्सा महाविद्यालय रायगढ़ के प्रांगण में नवनिर्मित अस्पताल का नाम बाबा गुरु घासीदास के नाम पर समर्पित करने के लिए आभार व्यक्त किया। इसके साथ ही बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर मंत्री सिंहदेव ने सतनामी समाज के युवा साथियों के साथ पुष्पहार अर्पित कर उन्हें सादर नमन किया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments