HomeNATIONALCHHATTISGARH29 मई को स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव गरियाबंद और महासमुंद के दौरे...

29 मई को स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव गरियाबंद और महासमुंद के दौरे पर होंगे रवाना, शेड्यूल जारी

रायपुर। पंचायत एवं ग्रामीण विकास तथा स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव गरियाबंद और महासमुंद के दौरे पर जाएंगे। वे इन दोनों जिला मुख्यालयों में लोगों से मुलाकात करने के साथ ही विभागीय अधिकारियों की समीक्षा बैठक भी लेंगे।
स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव 29 मई को सुबह 9 बजे रायपुर से हेलीकॉप्टर से गरियाबंद जिले के सुपेबेड़ा के लिए रवाना होंगे। वे सुबह 9:45 बजे सुपेबेड़ा में ग्रामीणों से मुलाकात करेंगे। वे सुबह 10:45 बजे वहां से गरियाबंद के लिए रवाना होंगे। सिंहदेव सवेरे साढ़े 11 बजे गरियाबंद में विश्राम गृह में नागरिकों से मुलाकात करेंगे। वे दोपहर साढ़े 12 बजे गरियाबंद कलेक्टोरेट में स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों की समीक्षा बैठक लेंगे। वे दोपहर ढाई बजे पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग के कार्यों की समीक्षा करेंगे।
मंत्री सिंहदेव शाम चार बजे गरियाबंद से हेलीकॉप्टर से महासमुंद के लिए रवाना होंगे। वे शाम साढ़े चार बजे महासमुंद के विश्राम गृह में लोगों से मुलाकात करेंगे और स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे। वे महासमुंद में रात्रि विश्राम करेंगे। अगले दिन 30 मई को सुबह 10 बजे महासमुंद में पत्रकार-वार्ता को संबोधित करेंगे। सुबह 11 बजे कलेक्टोरेट में शासकीय चिकित्सा महाविद्यालय महासमुंद के अधिकारियों की बैठक लेंगे। वे दोपहर 12 बजे स्वास्थ्य विभाग, डेढ़ बजे वाणिज्यिक कर विभाग और ढाई बजे पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग के कार्यों की समीक्षा करेंगे। मंत्री सिंहदेव शाम चार बजे महासमुंद से हेलीकॉप्टर से बिलासपुर के लिए प्रस्थान करेंगे। वे शाम साढ़े चार बजे बिलासपुर पहुंचेंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments