HomeNATIONALCHHATTISGARHVideo: अंतरराज्यीय गांजा तस्कर बस्तर पुलिस के हत्थे चढ़े

Video: अंतरराज्यीय गांजा तस्कर बस्तर पुलिस के हत्थे चढ़े

सतीश साहू

जगदलपुर। बस्तर पुलिस द्वारा असामाजिक तत्वों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत पुलिस को आज अवैध मादक पदार्थ के मामले में तस्करी करते 3 तस्करों को रंगे हाथ गिरफ्तार करने में सफलता मिली है।

नगर पुलिस अधीक्षक हेमसागर सिदार ने बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि ओड़िसा से कुछ व्यक्ति संदिग्ध सामान लेकर कौडावंड गांव के बस स्टैंड में पहुंचे हुए है। सूचना मिलते ही बस्तर पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र सिंह मीणा व अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के दिशा निर्देश पर बकावंड चौकी प्रभारी टुमनलाल डडसेना के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम का गठन किया गया। इसके बाद उक्त टीम को तत्काल ही मुखबिर द्वारा बताए गए जगह के लिए रवाना किया गया, इसी दौरान पुलिस ने बस स्टैंड में खड़े तीन संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ करते हुए उनके पास रखे बैगो की तलाशी के दौरान पुलिस ने उनके पास रखे अलग अलग बैगो से लगभग 25 किलो गांजा बरामद किया।

इसके बाद पुलिस के कड़ी पूछताछ में तीनों आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल करते हुए पुलिस को बताया कि वह तीनों यह गांजा ओड़िसा से खरीदकर अमरावती (महाराष्ट्र) पहुंचकर वहां बेचने की फिराक में थे। इसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों शैलेश हाडके (36) रोशन पिंजरवार (38) और सागर शर्मा (40) सभी निवासी अमरावती को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने एनडीपीएस की धारा 20 (बी) के तहत मामला दर्ज करते सभी आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया। जप्त की गई गांजा कि कीमत 1 लाख 25 हजार रुपये आंकी गई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments