HomeNATIONALCHHATTISGARHजॉब ब्रेकिंग : महिलाओं के लिए रोजगार का सुनहरा अवसर, प्लेसमेंट कैम्प...

जॉब ब्रेकिंग : महिलाओं के लिए रोजगार का सुनहरा अवसर, प्लेसमेंट कैम्प 7 मार्च को

रायपुर। जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र, रायपुर की ओर से स्थानीय शिक्षित बेरोजगार महिलाओं को निजी क्षेत्र में रोजगार के अवसर उपलब्ध कराया जा रहा है। 7 मार्च को प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन किया जाएगा। यह कैम्प जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र-रायपुर, पुराना पुलिस मुख्याल, रायपुर में होगा।
इस प्लेसमेंट कैम्प के माध्यम से निजी क्षेत्र के नियोजक कैरियर ट्री एच.आर. सॉल्यूशन्स प्रा. लिमिटेड, चैन्नई (तमिलनाडू) की ओर से भारत एफआईएच लिमिटेड के लिए महिला ऑपरेटर के 200 से अधिक पदों पर 10वी/12वीं/आई टी.आई. एवं डिप्लोमा डिग्री उत्तीर्ण 18 से 30 वर्षीय महिला उम्मीदवारों की भर्ती की जाएगी। इन पदों पर चयनित होने पर 13 हज़ार 107 रुपए प्रतिमाह की दर पर श्रीपेरूम्बदूर (चैन्नई) स्थित प्लांट के लिए की जाएगी। चयनित महिला आवेदकों का कार्यस्थल श्रीपेरूम्बदूर (चैन्नई) एवं श्री सिटी. टाडा (आंध्र प्रदेश) होगा।
इन पदों के लिए भर्ती के लिए योग्य एवं इच्छुक महिला आवेदक अनिवार्यतः अपने अभिवावक के साथ 7 मार्च को समय सुबह 11 से 2 बजे तक उपस्थित होकर, साक्षात्कार प्रक्रिया में सम्मिलित हो सकती है। प्लेसमेंट कैम्प में आवेदक सोशल डिस्टेंटिंग का पालन करते हुए सम्मिलित होंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments