HomeBUSINESSफायर-बोल्ट ने इंडिया में लॉन्च की नई स्मार्टवॉच, जानिए कीमत और फीचर्स

फायर-बोल्ट ने इंडिया में लॉन्च की नई स्मार्टवॉच, जानिए कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली। फायर-बोल्ट ने इंडियन मार्केट में एक नई स्मार्टवॉच लॉन्च की है। नई वॉच का नाम Fire-Boltt Talk 2 है, जो धमाकेदार फीचर्स के साथ आती है। Fire-Boltt Talk 2 प्रीमियम डिजाइन के साथ आती है, इसमें 1.28-इंच का सर्कुलर डिस्प्ले, इनबिल्ट गेम्स और दमदार बैटरी है। आइए जानते हैं Fire-Boltt Talk 2 की कीमत और फीचर्स।

Fire-Boltt Talk 2 अमेजन पर 2,499 रुपये की कीमत पर लिस्टेड है और वर्तमान में खरीद के लिए उपलब्ध है। यह ब्लैक, व्हाइट, ब्लू, रोज गोल्ड और ग्रीन सहित कई कलर ऑप्शन्स में आती है।

Fire-Boltt Talk 2 1.28 इंच के सर्कुलर डिस्प्ले को सपोर्ट करता है जिसका रिजॉल्यूशन 240 x 240 पिक्सल है। वॉच में साइड में दो क्राउन बटन भी हैं, जिनका उपयोग मेनू को एक्सेस करने के साथ-साथ UI के माध्यम से नेविगेशन में मदद के लिए किया जा सकता है। ये बटन वॉयस असिस्टेंट फीचर को भी इनेबल करते हैं। 

यह विभिन्न स्वास्थ्य निगरानी प्रणाली भी प्रदान करता है, जिसमें SpO2 ब्लड ऑक्सीजन ट्रैकिंग, हार्ट रेट मैपिंग, स्लीप मॉनिटरिंग और बहुत कुछ शामिल है। यह उपकरण 60 से अधिक खेल मोड के समर्थन के साथ आता है और यह बुनियादी गतिविधियों जैसे कि उठाए गए कदम, दूरी की यात्रा, कैलोरी बर्न, और बहुत कुछ को ट्रैक कर सकता है।

जैसा कि नाम से पता चलता है, Fire-Boltt Talk 2 का हाइलाइटिंग फीचर ब्लूटूथ कॉलिंग के लिए सपोर्ट है, जो मूल रूप से यूजर्स को स्मार्टवॉच से सीधे कॉल लेने की सुविधा देता है, जब पेयर स्मार्टफोन ब्लूटूथ रेंज में होता है। अन्य सुविधाओं में 2048 और एक फ्लैपी बर्ड क्लोन गेम, IP68 पानी और धूल प्रतिरोध, कई वॉच फेस, मौसम अपडेट, म्यूजिक और कैमरा कंट्रोल और बहुत कुछ शामिल हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments