HomeNATIONALCHHATTISGARHहर काम देश के नाम : एनटीपीसी कोरबा ने सरकारी स्कूल के...

हर काम देश के नाम : एनटीपीसी कोरबा ने सरकारी स्कूल के बोरवेल व शौचालयों में पानी कनेक्शन सुविधा की शुरुआत

बीएन यादव कोरबा। सामुदायिक विकास की दिशा में एक और कदम बढ़ाते हुए एनटीपीसी कोरबा ने 30 दिसम्बर को गोपालपुर स्थित सरकारी माध्यमिक विद्यालय में बोरवेल एवं शौचालयों में पानी कनैक्शन की सुविधा की नींव रखी।

स्वच्छ विद्यालय अभियान के तहत स्कूली विद्यार्थियों के लिए शिक्षा को सुगम बनाने के प्रयास के अंतर्गत ये सरहनीय कदम लिया गया।

उदघाटन कार्यक्रम में एनटीपीसी कोरबा के कार्यकारी निदेशक  बिस्वरूप बसु ने अपने कर कमलों से पानी कनैक्शन की सुविधा की नींव रखी। कार्यक्रम में एनटीपीसी टीम से महाप्रबंधक (तकनीकी सेवाएँ) शंभू शरण झा, अपरमहाप्रबंधक (मानव संसाधन) मनोरंजन सारंगी, अपरमहाप्रबंधक (तकनीकी सेवाएँ)  आलोक पाल, उपमहाप्रबंधक (मानव संसाधन) बिजय स्वाइन, सीएसआर एवं सिविल विभाग के कर्मचारी गण एवं विद्यालय के कर्मचारी गण उपस्थित थे।

इस अवसर पर बिस्वरूप बसु ने कहा “एनटीपीसी कोरबा सामुदायिक विकास को हमेशा सर्वप्रथम रखते हुए आया है। आज बोरवेल एवं शौचालयों में पानी कनैक्शन की सुविधा की पहल इसी सराहनीय दृष्टिकोण को दर्शाता है। एनटीपीसी कोरबा वर्षों से समुदाय विकास के लिए निरंतर पहल करते आया है एवं सामाजिक कल्याण के लिए सदैव तत्पर है”।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments