“एलन मस्क का जोरदार समर्थन: ट्रंप को राष्ट्रपति बनाने की तैयारी, कमला हैरिस पर सख्त निशाना”

 वॉशिंगटनअमेरिका में 5 नवंबर को होने वाले राष्ट्रपति चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हो गई हैं, और दिग्गज कारोबारी एलन मस्क एक बार फिर सुर्खियों में हैं। टेस्ला और स्पेसएक्स के सीईओ एलन मस्क ने खुलकर पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का समर्थन किया है, जिससे चुनावी माहौल और भी गर्म हो गया है। मस्क ने सार्वजनिक तौर पर कहा है कि वह ट्रंप को अमेरिका का अगला राष्ट्रपति बनते देखने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और उनके लिए सब कुछ करने को तैयार हैं। मस्क का यह बयान ऐसे समय में आया है जब ट्रंप और डेमोक्रेट उम्मीदवार कमला हैरिस के बीच राष्ट्रपति पद की दौड़ कड़ी हो चुकी है।

मस्क ने ट्रंप का समर्थन जताने के साथ ही उपराष्ट्रपति और डेमोक्रेट की उम्मीदवार कमला हैरिस पर तीखा हमला बोला। उन्होंने हैरिस की नीतियों को लोकतंत्र के लिए खतरा बताया और आरोप लगाया कि अगर वह चुनाव जीतती हैं, तो अमेरिकी राजनीति को एक दिशा में मोड़ने का प्रयास करेंगी। मस्क ने डेमोक्रेट्स पर यह भी आरोप लगाया कि अवैध प्रवासियों को जानबूझकर कुछ राज्यों में बसाया जा रहा है ताकि उन्हें नागरिकता देकर डेमोक्रेट्स को वोट दिलवाया जा सके। उन्होंने चिंता जताई कि यदि यह सिलसिला जारी रहा, तो भविष्य में स्विंग राज्यों में धांधली हो सकती है और अमेरिका एक “एकल-पार्टी” राष्ट्र में बदल सकता है।

मस्क ने आगे कहा कि अगर डेमोक्रेट्स को एक और कार्यकाल मिल जाता है, तो वे सभी अवैध प्रवासियों को वैधता प्रदान करेंगे, जिससे अगले चुनाव में कोई स्विंग राज्य बचेगा ही नहीं। इस बयान के साथ मस्क ने डेमोक्रेट्स और आप्रवासियों के बीच साजिश का भी दावा किया। जब उनसे पूछा गया कि अगर ट्रंप चुनाव हारते हैं तो उनका समर्थन कैसे साबित करेंगे, मस्क ने साफ कहा कि वह ट्रंप के साथ खड़े हैं और इस समर्थन से पीछे हटने का उनका कोई इरादा नहीं है।