HomeNATIONALCHHATTISGARHVideo: दुर्ग में 40 लाख रुपए का धोखाधड़ी करने वाले गिरोह का...

Video: दुर्ग में 40 लाख रुपए का धोखाधड़ी करने वाले गिरोह का हुआ पर्दाफाश, 4 आरोपी गिरफ्तार

संध्या सिंह

दुर्ग। दुर्ग पुलिस ने एक ऐसे ठग गिरोह का पर्दाफाश किया है। जो कि गोल्ड निवेश के नाम पर छात्रों को अपना निशाना बनाते थे। इस गिरोह ने बाकायदा अपना मोबाईल ऐप भी बना रखा था। 40 लाख रुपयों की ठगी के इस मामले में चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

दुर्ग पुलिस की ग्रिफ्त में खड़े ये सभी वही आरोपी है।जो कि बैंकों में डूबे गोल्ड को सस्ते में खरीदकर अच्छे दामो में बेचने का झांसा युवाओं को दिया करते थे। सेक्टर 1 निवासी जयप्रकाश चौहान नामका एक छात्र इनके झांसे में आ गया। जिसके साथ पकड़ में आये इन आरोपियों ने उसे 40 लाख रुपये की चपत लगा दी। अपने साथ हुये धोखाधड़ी की शिकायत जब युवक ने पुलिस से की।

तब एंटी क्राइम व सायबर यूनिट की टीम ने इस गिरोह का पर्दाफ़ाश किया है। दुर्ग एसपी डॉ अभिषेक पल्लव ने इस गिरोह का खुलासा करते हुये बताया है, की पंकज वर्मा, मुस्कान गुप्ता शेखर पसीने अदनान शहीद और फरार शारिक खान ने ठगी के लिए इंस्टेंट पॉकेट मनी नामका एक मोबाईल ऐप बना रखा था। जिसके माध्यम से ये लोग बैंकों में डूबे गोल्ड को खरीदने का झांसा युवाओं को दिया करते थे। इसके अलावा शॉर्ट टाईम लोन का लालच भी इनके द्वारा दिया जाता था।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments